दिल्ली : हेल्थ मिनिस्टर ने कोरोना विस्फोट पर कही यह बात
दिल्ली : हेल्थ मिनिस्टर ने कोरोना विस्फोट पर कही यह बात
Share:

आम आदमी पार्टी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में महामारी कोरोना के संक्रमण के हालात पर मंत्रणा की. मंत्री ने कहा कि दिल्ली में गत 5 अगस्त को 1076 नए मामले आए थे. इन्हें मिलाकर अब तक दिल्ली में 1 लाख 40 हजार 232 कुल मामले हुए हैं. बुधवार को 890 लोग रिकवर हुए थे. वर्तमान में 10072 एक्टिव केस है, जिनमें से 2095 लोग हॉस्पिटल में एडमिट हैं. मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि चिकित्सक ने कुछ सुझाव दिए हैं. चिकित्सालय को सरकार की तरफ से और सुझाव दिए गए हैं, और इनका पालन करने को भी कहा गया है.

झारखंड: सीएम आवास पर कोरोना अटैक, 22 कर्मचारी निकले पॉजिटिव

मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हर चिकित्सालय को बताया है कि हर हाल में कोरोना से होने वाली डेथ को कंट्रोल करें. प्रयास करें कि एक भी मृत्यु नहीं होनी चाहिए. जो प्रोटोकॉल बनाए गए हैं, हर हॉस्पिटल में उसका समान रूप से पालन किया जाए. मुख्यमंत्री ने दिल्ली के कुल 10 अस्पतालों का दौरा किया था. आपको बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर इन सभी 10 चिकित्सालय में कोरोना से होने वाली मृत्यु की पड़ताल के लिए कमेटी बनाई गई थी. इस कमेटी ने बुधवार को अपनी रिपोर्ट पेश की है.

50 हजार रुपए से अधिक के चेक की क्लियरिंग को लेकर RBI ने बदले नियम

मंत्री ने बताया कि राजधानी में जिम और योग सेंटर पर अभी निर्णय नहीं लिया गया है. जेल से कैदियों की रिहाई पर बताया कि कल भी मीटिंग थी, पूरी नहीं हो पाई थी तो आज भी होगी. इसके अंदर देखा जाता है, कि कैदी का जेल के अंदर कैसा आचरण है, और आगे भविष्य में अपराध करना छोड़ देगा या नहीं. कहीं ऐसा तो नहीं कि वो बार-बार क्राइम न करे. इन सबको ध्यान में रखकर ही फैसला लिया जाएगा.

राजस्थान में कांग्रेस को मिल सकती है बड़ी जीत, कोर्ट के फैसले पर टिकी नजर

जन्माष्टमी : जन्माष्टमी व्रत एवं पूजा विधि

पालघर केस में 'लेटलतीफी' पर भड़की SC, सरकार से पुछा- अब तक क्या किया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -