कोरोना वैक्सीन को लेकर जूही चावला ने साझा किया मजेदार जोक, यूजर ने दी ये प्रतिक्रिया
कोरोना वैक्सीन को लेकर जूही चावला ने साझा किया मजेदार जोक, यूजर ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

COVID-19 के चलते इस वर्ष लोगों का अधिकतर समय घरों में बंद रहकर ही गुजरा। हालांकि अब लॉकडाउन समाप्त हो गया है किन्तु इसके बाद भी लोग खुली हवा में सांस लेने से डर रहे हैं। मास्क पहनना तथा वक़्त वक़्त पर सैनिटाइजर का उपयोग करके लोग जितना पॉसिबल हो सके COVID-19 से बचाव करने का प्रयास कर रहे हैं।

कोरोना की वैक्सीन कब तक आएगी इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है। हरियाणा के गृहमंत्री तथा स्वास्थ्य मंत्री अनिल वीज पर पिछले दिनों कोरोना वैक्सीन का ट्रायल किया गया था किन्तु हाल ही में उन्हें भी COVID-19 वायरस से संक्रमित पाया गया है। व्यक्तियों में कोरोना वैक्सीन को लेकर किस प्रकार इंतजार बना हुआ है उसकी एक झलक जूही चावला ने जोक के माध्यम से दी है।

जूही चावला ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक जोक साझा किया, जिसमें दो चूजे एक दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। पहला चूहा बोलता है कि क्या तुम कोरोना का वैक्सीनेशन कराने जा रहे हो? उत्तर में सहमा सा बैठा दूसरा चूहा उससे बोलता है- क्या तुम पागल हो? अभी उन्होंने इंसानों पर इसका ट्रायल पूरा नहीं किया है। वही जूही चावला द्वारा साझा किया गया ये ट्वीट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है तथा प्रशंसक इसे खूब साझा कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में भी लोगों ने जूही के जोक की प्रशंसा की है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "लाइफ में पहली बार मुझे वैक्सीन लगवाने से डर लग रहा है।" वही एक अन्य यूजर ने अनिल विज के ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करके कहा- वैक्सीनेशन के तीसरे चरण के पश्चात् ये हाल है।

थलाइवी के सेट से सामने आईं कंगना की नयी तस्वीरें, जयललिता की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

इस कांग्रेस सांसद ने कंगना को कहा- 'हिमाचल का सड़ा हुआ सेब'

जमकर ट्रोल होने के बाद किसानों के समर्थन में आईं कंगना, कहा- 'दिल में जगह है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -