उज्जैन के बाद इंदौर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कोरोना मरीजों से की मुलाकात
उज्जैन के बाद इंदौर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कोरोना मरीजों से की मुलाकात
Share:

इंदौर: गुरुवार को गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा उज्जैन के बाद अचानक इंदौर पहुंचे. इसके बाद वे सीधे अरबिंदो अस्पताल पहुंचे, जहां पीपीई किट पहनकर कोविड वार्ड में दाखिल हुए. यहां पर मंत्री नरोत्तम ने कोरोना मरीजों के हाल चाल जाने. उनके साथ जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट भी वार्ड में पहुंचे. गृहमंत्री ने यहां पूरे वार्ड का निरीक्षण किया और कोराेना मरीजों से बात कर इलाज के साथ अन्य संबंधित जानकारी भी ली. इस बारें में उन्होंने कहा कि सरकार आपके साथ है. आप निश्चिंत होकर इलाज करवाएं. किसी प्रकार से घबराने की जरूरत नहीं है.

इसके अलावा अरबिंदो प्रबंधन समेत डॉ. विनोद भंडारी ने से इलाज को लेकर गृहमंत्री को जानकारी दी है. वे कोरोना महामारी को लेकर अधिकारियों से बैठक भी करने वाले है. गृहमंत्री के साथ कलेक्टर, आईजी, सहित बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे.

बता दें की इससे पहले 23 जून काे उज्जैन पहुंचे गृहमंत्री ने पीटीएस पहुंचकर काेराेना मरीजों से मुलाकात भी की थी. इस बारें में मंत्री मिश्रा का कहना है कि प्रदेश में कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारे यहां रिकवरी रेट 78 फीसदी रहा है. जो की सुधरता जा रहा है. इसलिए डरने की नहीं, सावधानी रखने की जरूरत है. उन्हाेंने महाकालेश्वर के दर्शन करने के बाद कहा था कि कोरोना हो भी जाए तो सरकार ने इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की हुई है. उन्होंने कहा यदि कोई बीमार हो जाए तो उसे भाई देखने नहीं जाएगा तो कौन जाएगा. इसलिए मैं पीटीएस में मरीजों को देखने गया था.

पेट्रोल और डीजल के फिर से बढ़े दाम, देश में सबसे महंगा पेट्रोल इस शहर में मिल रहा

विरोध प्रदर्शन के बाद दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के 150 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

मुरैना से लगी धौलपुर की सीमा को सील करने का आदेश, बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -