हरियाणा में होगी बैठक, छिड़ेगा लॉकडाउन और कर्फ्यू का मुद्दा
हरियाणा में होगी बैठक, छिड़ेगा लॉकडाउन और कर्फ्यू का मुद्दा
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में कोरोना के बढ़ते केस चिंता का कारण बन चुके है. 4 शहरों में हालात बहुत ही नाजुक हैं. जिसमें गुरुग्राम, फरीदाबाद, रोहतक और झज्जर सम्मिलत है. ऐसे में सख्त कदम उठाना पर सरकार मजबूर हो चुकी है. अब दूसरे  देशों की तर्ज पर लॉकडाउन करें, बार्डर सील करें या कर्फ्यू लगाया जाए इस बारे में संबंधित विभागों से बातचीत के बाद निर्णय होगा. फिलहाल सख्त कदम उठाने पर हम मजबूर है. यह बात यहां सचिवालय में पत्रकारों से वार्तालाप में हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज ने बताई है. 

उन्होंने बताया है  कि रोहतक पीजीआई में प्लाज्मा बैंक बनाने के बारे में सोच रहे है. प्लाज्मा थैरेपी की सुविधा सभी मेडिकल कॉलेजों में शुरू की जा चुकी है. अब एंटीजन टेस्टिंग की शुरुआत की जाने वाली है. जिसके लिए दो लाख किट का आर्डर किया जा चुका है. इस बीच राजस्थान के घटनाक्रम पर विज ने यह भी कहा कि जगह-जगह कांग्रेस लीडरशिप के विरुद्ध लोगों में क्रोध बढ़ता जा रहा है. 

कांग्रेस लोगों की पार्टी न होकर एक परिवार की पार्टी बन चुकी है. जिसे लोग रिजेक्ट कर दिए गए है. मालूम हो कि अनिल विज आज तकरीबन 35 दिन बाद सचिवालय आए थे. उनके पैर में फ्रैक्चर के बाद डॉक्टर ने उनका ऑपरेशन किया था. पहले वे अपने डॉक्टर को दिखाने मोहाली के मैक्स हॉस्पिटल गए. जिसके बाद उन्होंने सचिवालय पहुंच कर प्रदेश की जनता को यह संदेश दिया कि कोरोना के संकट में उन्होंने लोगों से दूरी बना ली. इस दौरान उन्होंने विभाग के अधिकारियों से मंत्रणा की और कर्मचारियों का हौसला भी बढ़ा रहे है.

सचिन पायलट के पैतृक गांव में फूटा लोगों का गुस्सा, कांग्रेस को हो सकता है बड़ा नुकसान

राजस्थान : भाजपा को लगा तगड़ा झटका, सचिन पायलट ने किया ना उम्मीद

भारत को ईरान ने दिया बड़ा झटका, चाबहार परियोजना से किया बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -