MP: कोरोना संक्रमित मरीज को नहीं मिली मेडिकल किट, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री ने दिए जांच के आदेश
MP: कोरोना संक्रमित मरीज को नहीं मिली मेडिकल किट, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री ने दिए जांच के आदेश
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है जिससे शहर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाता है। अब बीते शुक्रवार को स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने एक अज्ञात अधिकारी के खिलाफ एक कोरोना संक्रमित मरीज को मेडिकल किट न देने के लिए कर्मचारी पर कार्रवाई करने का आदेश दिए है। जी दरअसल राजधानी भोपाल में स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री सारंग के साथ जिलाधिकारी अविनाश लावानिया, नगर निगम प्रमुख केवीएस चौधरी और एसपी साई कृष्णा ने सुबह साइकिल पर शहर का निरीक्षण किया।

इस दौरान मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, ''केस कम होने लगे हैं, अनलॉक की प्लानिंग की जा रही है। जागरूकता बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए हम जागरूकता अभियान चला रहे हैं।'' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, 'कोरोना महामारी के दौरान मरीजों को होम आइसोलेशन की सलाह दी जा रही है। इसके साथ ही मास्क पहनने के बारे में जागरूकता बढ़ाने की सलाह दी।' आगे उन्होंने कहा कि, ''इस दौरान एक मरीज ने शिकायत की है कि उसे प्रदेश सरकार द्वारा जारी मेडिकल किट नहीं मिली है। जिसके बाद हमने अपने साथ आए अधिकारियों से जांच करने और चूक के लिए जिम्मेदार कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते शुक्रवार तक में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 7,75,709 तक पहुंच चुकी है। वहीँ 1,854 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा 63 मरीजों की मौत हो गई है। इसी के साथ प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमित 7,891 मरीजों की मौत हो चुकी है। यह भी बता दें कि बीते पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमित 5,796 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। इसमें राज्य में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 7,33,496 हो गई है।

MP: नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचकर 5 दिन में कमाए 1 करोड़ 85 लाख

इस किरदार ने दिलाई सुरभि ज्योति को नई पहचान, आज लाखों दिलों पर करती है राज

लॉकडाउन ने राजस्व संग्रह को किया प्रभावित, अब तक सरकार ने 55 प्रतिशत से अधिक का लिया उधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -