स्वास्थ्य विभाग ने तमिलनाडु के 38000 अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों में नए कोरोना संस्करण का पता लगाया
स्वास्थ्य विभाग ने तमिलनाडु के 38000 अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों में नए कोरोना संस्करण का पता लगाया
Share:

तमिलनाडु राज्य स्वास्थ्य विभाग पिछले कई हफ्तों से दुनिया के विभिन्न हिस्सों से आए 38,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को ट्रैक करने की कोशिश कर रहा है, जिसमें 2,805 शामिल हैं, जो यूके से पहुंचे 2,805 में कोरोना तनाव के नए संस्करण की जांच कर रहे हैं। हालांकि, ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के अधिकारियों ने दावा किया कि फील्ड स्टाफ को सभी यात्रियों को ट्रैक करना मुश्किल हो रहा है क्योंकि कई लोग अपने पासपोर्ट में दिए गए पते से बाहर चले गए हैं।

ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन के अधिकारी ने कहा कि फील्ड अधिकारी 25 नवंबर से 23 दिसंबर के बीच या तो ब्रिटेन से या देश के माध्यम से शहर में आए 1,304 में से बुधवार तक लगभग 300 लोगों का ही पता लगा सके। 2,805 में से 226 और 207 लोग क्रमश चेंगलपट्टू और कांचीपुरम जिलों में लौटे। हम पासपोर्ट में उपलब्ध कराए गए विवरण का उपयोग कर यात्रियों का पता लगा रहे हैं। हालांकि, कुछ घर बदल सकता है और अन्य क्षेत्रों में चले गए। अधिकारी ने कहा, उन्हें ट्रेस करने में कुछ समय लगेगा।

स्वास्थ्य सचिव डॉ. जे राधाकृष्णन ने कहा कि सभी नए चालक दल के सदस्यों का परीक्षण किया गया है और उन्हें अलग किया गया है। हम उनके परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यहां तक कि कार्गो हैंडलर और अन्य हवाई अड्डे के कर्मचारी जो माल के संपर्क में आए थे, उन पर नजर रखी जा रही है। राधाकृष्णन ने कहा। तमिलनाडु में, 2805 यात्रियों में से अब तक 996 का पता लगाया जा चुका है और 511 नमूनों को परीक्षण के लिए भेजा गया है।

इन राशिवालों के लिए बन रहे है खास योग, यहाँ जानें अपना राशिफल

'फास्टैग' ने पहली बार पार किया 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा

भारतीय रेलवे नई सुविधाओं के साथ बढ़ाएगा आईआरसीटीसी की ई-टिकटिंग वेबसाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -