बिगड़ती जा रही है पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबीयत, है वेंटिलेटर सपोर्ट पर
बिगड़ती जा रही है पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबीयत, है वेंटिलेटर सपोर्ट पर
Share:

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई सुधार नहीं हो पा रहा है. दिन पर दिन उनकी तबीयत बिगड़ती चली जा रही है. उनकी हालत को लेकर एक और बयान सामने आया है. जी दरअसल उनकी तबियत पहले से कहीं अधिक बिगड़ चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली स्थित सेना अस्पताल ने बुधवार को यानी आज इस बारे में जानकारी दे दी है. बताया जा रहा है प्रणब मुखर्जी के फेफड़े में इनफेक्शन की शिकायत है और उनका इलाज वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखकर किया जा रहा है.

इस समय डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी में लगा हुआ है. आपको पता ही होगा प्रणब मुखर्जी का दिल्ली स्थित सेना अस्पताल में इलाज चल रहा है. बीते काफी दिनों से उनकी तबीयत गंभीर बनी हुई है और अब उनकी हालत और बिगड़ने की खबर सामने आई है. बीते मंगलवार को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने कहा था कि, 'प्रणब मुखर्जी की तबीयत में कोई बदलाव नहीं है. हालांकि डॉक्टरों ने यह भी कहा था कि उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं.'

आपको पता ही होगा प्रणब मुखर्जी 84 साल के हैं और उन्हें बीते 10 अगस्त को तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. वहीं दिल्ली कैंट स्थित सेना अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही उनकी ब्रेन सर्जरी भी हुई थी और इसके अलावा इलाज के दौरान प्रणब मुखर्जी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी. फिलहाल उनके लिए दुआएं करने वालों की भीड़ लगी हुई है. सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

सुशांत केस को CBI जांच की मंजूरी मिलते ही बहन ने कही यह बात

सुशांत केस में फैसला होते ही उद्धव सरकार ने बुलाई आपात बैठक!

सुशांत केस को मिली CBI जांच की मंजूरी, यह एक्टर बोला- 'अब आएगा खेल का मजा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -