सिर्फ लड़कियां ही नहीं लड़के भी इस तरह से बन सकते है खूबसूरत

सिर्फ लड़कियां ही नहीं लड़के भी इस तरह से बन सकते है खूबसूरत

आपमें से कई लोग सुंदर दिखने की कोशिश में हजारों रुपये भी खर्च करते होंगे लेकिन आपको ये सब करने की जरूरत नहीं। कुछ आसान तरीकों से आप अपनी पर्सनैलिटी और लुक्स को आकर्षक बना सकते हैं। खूबसूरत दिखने के लिए अपने चेहर को हमेशा साफ रखने की कोशिश करें। चेहरा धोने के लिए ठंडे पानी और फेसवॉश का इस्तेमाल करें। वही हम आपको बता दें जब भी धूल या धूप से होकर दफ्तर या घर में आने पर अपना चेहरा जरूर धोएं।

खूबसूरती बरक़रार रखने के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल करती है ये एक्ट्रेस

यह उपाय भी होंगे कारगर साबित 

हम आपको बता दें त्वचा के स्वास्थ्य और चमक के लिए शरीर में पानी की पर्याप्त मात्रा होनी जरूरी है। इसलिए आप यथा संभव अधिक से अधिक पानी पिएं।सुबह उठते ही खाली पेट पानी पीने से आपको विशेष लाभ हो सकता है। पानी की पर्याप्त मात्रा होने से शररी के अंदर की गंदगी को बाहर निकलने में मदद मिलती है। इसी के साथ शेव के बाद हमेशा मॉस्चराइजर क्रीम लगाएं जिससे त्वचा में नमी बरकरार रहे। अगर कड़ी धूप में बाहर निकलना हो तो चेहरे पर संसक्रीम लगाकर निकलें।

ये टिप्स बढ़ाएंगी आपके नाख़ून और बनेंगे सुंदर

इस उपायों को करने से होंगे फायदे 

इसी के साथ हम आपको बता दें पुरुषों के चहेरे की सफाई में शेविंग की भी अहम भूमिका होती है। कोशिश करें कि शेविंग के लिए आप अपनी पर्सनल किट का इस्तेमाल करें। रात को सोने से पहले भी चेहरा धोएं इससे आप फ्रेश फील करेंगे और आपका चेहरा भी साफ रहेगा जिससे उस पर कील मुंहासे होने की आशंका कम रहेगी।

गर्मी में ऑयली स्किन से ऐसे पाएं छुटकारा

ट्रेंड में चल रहा है लिपस्टिक का Ombre कलर शेड, ऐसे करें अप्लाई

जब 67 साल के बुजुर्ग ने की 24 साल की लड़की से शादी...