सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

Sep 14 2018 05:44 PM
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

डीयूएसयू चुनाव: अजय माकन ने उठाई दोबारा चुनाव की मांग, लगाया ईवीएम से धोखाधड़ी का आरोप

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अजय माकन ने शुक्रवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स यूनियन (डीयूएसयू) के लिए फिर से मतदान की मांग की और आरोप लगाया कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) तकनीकी गलतियों के कारण बंद होने के बाद चुनाव खराब हो गए थे. कांग्रेस नेता ने यह भी मांग की, कि चुनाव में मतदाताओं को बटन दबाए जाने के बजाय मतपत्र पेपर मुद्रित करके अपनी फ्रेंचाइजी का प्रयोग करना चाहिए. 


जम्मू कश्मीर: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 13 की मौत

श्रीनगर:  जम्मू-कश्मीर के पहाड़ी किश्तवार जिले में चेनाब नदी के पास एक गहरी घाटी में 300 फीट एक मिनीबस गिरने के बाद कम से कम 13 लोग मारे गए और 13 अन्य घायल हो गए हैं. ये दुर्घटना आज सुबह हुई घटना की जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा दी गई है. किश्तवार एसएसपी, राजिंदर गुप्ता ने कहा कि सात गंभीर रूप से घायल यात्रियों को विशेष उपचार के लिए जम्मू सरकार मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया जा रहा है.


पीएम मोदी की मंजूरी के बिना नहीं भाग सकता था माल्या - राहुल गाँधी

नई दिल्ली: विजय माल्या मामले को लेकर सरकार पर अपने हमले को जारी रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को देश से बचकर निकलने भगोड़े टाइकून को बढ़ावा देने में सीबीआई की भूमिका पर आरोप लगाया और कहा कि यह "अकल्पनीय" था कि यह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की मंजूरी के बिना किया गया था. 


पोलैंड मुक्केबाजी चैंपियनशिपः मुक्केबाज मैरीकोम फाइनल में पहुंचीं

वॉरसॉ। पोलैंड के गिलवाइस में चल रही महिलाओं की 13वीं अंतरराष्ट्रीय सिलेसियन मुक्केबाजी चैंपियनशिप में भारत की स्टार महिला मुक्केबाज मैरीकोम ने फाइनल में जगह बना ली है। इसके साथ ही भारत की अनुभवी खिलाड़ी एल सरिता देवी भी अंतिम चार में पहुंच चुकी है। 


चंद्रशेखर राव के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी, टीडीपी ने बताया भाजपा का षड्यंत्र

हैदराबाद: तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) ने महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के धर्मबाद में एक अदालत द्वारा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू समेत 13 अन्य लोगों के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी किये जाने के बाद आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) एनआर गजभी ने पुलिस को सभी आरोपी गिरफ्तार करने और 21 सितंबर तक अदालत में पेश करने का निर्देश दिए हैं.

ख़बरें और भी 

देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले से जूझने के बाद PNB उठायेगी एक बड़ा कदम, फर्जी खातों को करेगी नीलाम

पीएम मोदी का आज इंदौर दौरा, दाऊदी बोहरा समुदाय में करेंगे शिरकत

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले से जूझने के बाद PNB उठायेगी एक बड़ा कदम, फर्जी खातों को करेगी नीलाम

 

म्मू कश्मीर में चुनाव के बहिष्कार का कारण 35 (ए) या हार का डर