सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

राजस्थान चुनाव: योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

राजस्थान चुनाव: योगी आदित्यनाथ ने आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

अलवर: देश में इस समय विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां जमकर संघर्ष करती नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मध्यप्रदेश में होने वाले 28 नवंबर के चुनाव के बाद राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने है। वहीं चुनाव को देखते हुए हाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को राजस्थान में अलवर के तिजारा में आतंकवाद पर कांग्रेस पर निशाना साधा। वहीं योगी ने कहा कि कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलाती थी, जबकि भाजपा गोली खिलाती है। 

मध्यप्रदेश चुनाव: 10 लाख रुपए नगद के साथ धराए सुमित्रा महाजन के प्रतिनिधि, कांग्रेस ने लगाया पैसे बांटने का आरोपमध्यप्रदेश चुनाव: 10 लाख रुपए नगद के साथ धराए सुमित्रा महाजन के प्रतिनिधि, कांग्रेस ने लगाया पैसे बांटने का आरोप

 

इंदौर: सांसद सुमित्रा महाजन के प्रतिनिधि और राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त देवराज परिहार को पुलिस ने 10 लाख रुपए नगदी के साथ रोक लिया है. पुलिस ने सांवेर विधानसभा के क्षिप्रा थाना क्षेत्र के गांव हनोतिया फांटे के पास कार एमपी 09 बीए 6711 को रोक लिया, इसी कार में देवराज परिहार बैठे हुए थे.

चीन के सबसे अमीर आदमी जैक मा को लेकर हुआ एक बड़ा खुलासा, जानकर दांग रह गयी पूरी दुनिया

चीन के सबसे अमीर आदमी जैक मा को लेकर हुआ एक बड़ा खुलासा, जानकर दांग रह गयी पूरी दुनिया

बीजिंग. दुनिया की सबसे बड़ी इ-कॉमर्स कंपनियों में से एक अलीबाबा के चेयरमैन और चीन के सबसे अमीर व्यक्ति जैक मा वैसे तो अपनी तेज व्यावसायिक सोच और चतुर बुद्धि की वजह से जाने जाते है लेकिन कई बार वे अपने अनोखे बयानों को लेकर भी सुर्ख़ियों में आ जाते है. अभी हाल ही में जैक माँ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है जिसने पूरी दुनिया को चौका के रख दिया है. 

इंग्लैंड ने 55 साल बाद दोहराया इतिहास, श्रीलंका को उसी के घर में 3-0 से रौंदा

इंग्लैंड ने 55 साल बाद दोहराया इतिहास,  श्रीलंका को उसी के घर में 3-0 से रौंदा

कोलंबो: इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में यहां सोमवार को श्रीलंका को 42 रनों से शिकस्त देकर सीरीज में लंका को  3-0 क्लीन स्वीप कर दिया है. इंग्लैंड ने विदेशी सरजमीं पर 55 साल बाद यह कारनामा दोहराया है, इंग्लैंड ने आखिरी बार 1963 में घर के बाहर 3-0 से क्लीन स्वीप करने में सफलता पाई थी, तब इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को उसी के घर में शिकस्त दी थी. वहीं श्रीलंका को तीसरी बार किसी घरेलू सीरीज के सभी तीन मैचों में हार झेलनी पड़ी है, ऑस्ट्रेलिया ने 2004 और भारत ने पिछले वर्ष श्रीलंका को उसी के घर में 3-0 से करारी मात दी थी. इस जीत के साथ इंग्लिश टीम भारत के बाद आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है.

राजस्थान चुनाव: भाजपा का घोषणापत्र, हर वर्ष तीस हज़ार सरकारी नौकरियों के अलावा बेरोजगार भत्ता भी देगी वसुंधरा सरकार

राजस्थान चुनाव: भाजपा का घोषणापत्र, हर वर्ष तीस हज़ार सरकारी नौकरियों के अलावा बेरोजगार भत्ता भी देगी वसुंधरा सरकार

जयपुर: राजस्थान विधान सभा चुनाव के लिए बिसात बिछ चुकी है, तमाम दलों ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं, जिसके बाद चुनाव प्रचार भी जोरों पर चल रहा है. अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य के लिए अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है. भाजपा ने इसे गौरव संकल्प पत्र का नाम दिया है. जिसमे राज्य की वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आवाम से कई वादे किए हैं. आइए एक नज़र डालते हैं भाजपा के गौरव संकल्प पत्र पर.

ख़बरें और भी 

रेलवे ने रद्द की आज की 114 ट्रेनें, यात्रियों को हो सकती है परेशानी

बैर‍सिया में धार्मिक स्‍थल पर गंदगी फेंकने पर ​हुआ हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -