सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

Nov 09 2018 11:05 AM
सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

तेलंगाना: चुनाव से पहले टीआरएस को बड़ा झटका, सांसद के ठिकानों पर मिला करोड़ों का कालाधन

तेलंगाना: चुनाव से पहले टीआरएस को बड़ा झटका, सांसद के ठिकानों पर मिला करोड़ों का कालाधन

हैदराबाद. देश के पांच राज्यों में चुनाव बहुत जल्द प्रारम्भ होने वाले है और इनमे से एक राज्य तेलंगाना भी है जहाँ सात दिसम्बर को चुनाव होने जा रहे है. इन चुनावों के मद्देनजर राज्य की सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. लेकिन इन सब के बीच राज्य में  सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीआरएस के एक संसद के ठिकानों पर हाल ही में करोड़ों के कालेधन का खुलासा हुआ है. 

एनआरआई ने केजरीवाल को लिखा पत्र, कहा आपने पंजाब को लूटा है

एनआरआई ने केजरीवाल को लिखा पात्र, कहा आपने पंजाब को लूटा है

चंडीगढ़: कनाडा व अमेरिका में रहे एनआरआइ नागरिक, आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित किए गए विधायक सुखपाल सिंह खैहरा व कंवर संधू के हक में उतर आए हैैं. करीब तीन दर्जन वालंटियरों ने आप अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजे गए पत्र में कहा है कि केजरीवाल ने भी पंजाब में दूसरे नेताओं की तरह लूट मचाई है और आने वाले समय में उनका नाम पंजाब विरोधी और धोखेबाजों की लिस्ट में शामिल किया जाएगा, यह पत्र सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है

भारतीय सेना को मिलेंगी नई तोपें, सेना की बढ़ेगी ताकत

नई दिल्ली: भारतीय सेना देश की सुरक्षा के लिए हमेशा ही तैयार रहती है और सेना की सभी प्रकार की जिम्मेदारी देश की सरकार पर रहती हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारतीय रक्षा मंत्रालय देश की सेना को नई तोपें देने जा रहा है। यहां बता दें कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के 9 वज्र और एम 777 होवित्जर तोपों सहित नई तोपों तथा उपकरणों को शामिल करने के लिए नासिक के देवलाली तोपखाना केंद्र में शुक्रवार को होने वाले एक समारोह में शामिल होंगी। 

अब डोनाल्ड ट्रम्प भी मनाएंगे दिवाली, तोड़ी 15 साल पुरानी परंपरा

अब डोनाल्ड ट्रम्प भी मनाएंगे दिवाली, तोड़ी 15 साल पुरानी परंपरा

वॉशिंगटन. भारत में सात नवम्बर को दिवाली का त्यौहार बड़ी धूम-धाम से मनाया गया था. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई अन्य देशों में भी इस भारतीय त्यौहार को हर्षोउल्लास से मनाया गया था. अब दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक माना जाने वाला अमेरिका भी भारतीय इतिहास के इस त्यौहार के रंग में रंगने जा रहा है. दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जल्द ही वाइट हाउस में दिवाली मनाए जाने की घोषणा की है.

आठ नवम्बर को देश के इतिहास में कलंक के तौर पर देखा जाएगा : राहुल गाँधी

आठ नवम्बर को देश के इतिहास में  कलंक के तौर पर देखा जाएगा : राहुल गाँधी

नई दिल्ली. देश के अधिकतर राज्यों में चुनाव तेजी से नजदीक आ रहे है और अगले साल के लोकसभा चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं है. चुनावों के इस माहौल में देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों और नेताओं ने एक दूसरे पर तंज कसने के साथ-साथ आरोप प्रत्यारोप लगाना भी तेज कर दिया है और ऐसे में जिन मुद्दे को सबसे ज्यादा उछाला जा रहा है उनमे से एक है नोटेबंदी. इस मामले को लेकर देश की कई विपक्षी पार्टियां पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर लगातार निशाने साध रही है. 

ख़बरें और भी 

राबड़ी और तेजस्वी ने किया बड़ा ऐलान, तेजप्रताप घर आ जाओ वरना...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा लॉटरी आती है जुए और सट्टेबाजी के दायरे में

भारत के जाम में फंसा ये मशहूर हॉलीवुड एक्टर, ऐसे उड़ाया मजाक

एनआरआई ने केजरीवाल को लिखा पत्र, कहा आपने पंजाब को लूटा है

भारतीय सेना को मिलेंगी नई तोपें, सेना की बढ़ेगी ताकत

Bhai Dooj 2018 : इन SMS के जरिए अपने भाई-बहन को करवाएं स्पेशल फील

?