सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

Sep 19 2018 12:12 PM
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

करतारपुर साहिब विवाद : सिद्धू बोले-अब क्या कुंभकर्ण की नींद सोने वाले मुझे देशभक्ति सिखाएंगे

चंडीगढ़। पिछले कुछ समय से राजनितिक गलियारों में चर्चा का विषय रहे करतारपुर साहिब गलियारा विवाद मामले में अब नवजोत सिंह सिद्धू ने हरसिमरत कौर द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों का  पलटवार करते हुए उन पर करारा  हमला किया है।

 

चंदा कोचर मामला: सेबी के साथ समझौते को तैयार हुई आईसीसीआई

मुंबई: भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) ने मंगलवार को कहा कि आईसीआईसीआई बैंक और उसके प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी चंदा कोचर ने संकेत दिया है कि वे वेणुगोपाल धूत द्वारा प्रचारित वीडियोकॉन समूह को विस्तारित ऋण के मामले में सहमति से निपटना चाहते हैं. हालांकि सेबी के पूर्णकालिक सदस्य अनंत बरुआ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कोचर या ऋणदाता द्वारा अभी तक कोई औपचारिक पत्र दायर नहीं किया गया है.

 

केरल नन रेप केस: आज आरोपित बिशप से पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

कोच्चि: केरल नन रेप केस में आज केरल पुलिस जालंधर बिशप फ्रैंको मुलक्कल से कथित तौर पर नन के साथ बलात्कार करने के आरोप में पूछताछ करेगी. वाइकॉम डी एसपी के सुभाष के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम अपराध शाखा में बिशप से पूछताछ करेगी. केरल नन के साथ बलात्कार के मामले में पुलिस बिशप से यह दूसरी बार पूछताछ कर रही है. आरोपित बिशप क्राइम ब्रांच पहुँच गए हैं.

भारत की 52 कंपनियां कहलाएंगी 'सुपरब्रांड', 20 सितम्बर को दिया जाएगा अवार्ड


अब मुस्लिम न दाढ़ी रखेंगे और न नमाज पढ़ेंगे'

रोहतक : टिटौली गांव में ईद के मौके पर गोवंश की हत्या से खफा होकर पंचायत ने अब ये घोषणा की है कि मुस्लिम धर्म के लोग सार्वजनिक स्थल पर नमाज नहीं पढ़ेंगे. इतना ही नहीं वो लोग टोपी भी नहीं पहनेंगे और अपने बच्चों के नाम पहले की तरह ही अरबी या फ़ारसी में नहीं बल्कि हिंदी में ही रखेंगे. इसके साथ ही पंचायत ने ईद के मौके पर गोवंश की हत्या करने वाले को गांव में प्रवेश करने पर भी प्रतिबन्ध लगा दिया है.

 

7वां वेतन आयोग : केंद्रीय कर्मचारी आज करेंगे देशव्यापी विरोध प्रदर्शन, सरकार भी हुई सख्‍त

नई दिल्ली। पिछले कुछ महीनों से  देश में हड़ताल और भारत बंद जैसे मामले बढ़ते ही जा रहे है। विभिन्न वर्गों द्वारा आरक्षण के लिए और कांग्रेस पार्टी द्वारा पेट्रोल डीज़ल की कीमतों के विरोध में किये गए आंदोलन के बाद अब देश के केंद्रीय कर्मचारी भी इस कड़ी में वेतन वृद्धि के लिए एक देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने जा रहे है।  

ख़बरें और भी 

चंदा कोचर मामला: सेबी के साथ समझौते को तैयार हुई आईसीसीआई

'अब मुस्लिम न दाढ़ी रखेंगे और न नमाज पढ़ेंगे'

7 साल की मासूम बनी हैवानियत का शिकार, दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप

असम NRC : आज सुप्रीम कोर्ट तय करेगी 40 लाख लोगों का भविष्य