सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

Sep 18 2018 02:59 PM
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

मुजफ्फरपुर रेप कांड : जांच दल बनाने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर के एक बालिका गृह में तक़रीबन दो महीने पहले हुए यौन उत्पीड़न कांड के मामले की जाँच करने के लिए पटना उच्च न्यायालय द्वारा  नया जांच दल गठित करने के आदेश पर आज देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है।  

सत्ता किसको मिलेगी इससे RSS को कोई मतलब नहीं : मोहन भागवत


एशिया कप 2018: हांगकांग के खिलाफ नहीं खेल सकेंगे बुमराह, ये नवोदित खिलाड़ी कर सकता है पदार्पण

दुबई: एशिया कप 2018 में आज भारत का मुक़ाबला नवोदित टीम हांगकांग से होने जा रहा है. माना जा रहा है कि भारतीय टीम इस मुक़ाबले में पिछली बार कि ही तरह बड़ी जीत दर्ज करेगी. इससे पहले भारत और हांगकांग ने अपना आखिरी मैच एशिया कप 2008 में खेला था. पाकिस्तान के कराची स्टेडियम में हुए इस मैच में भारत ने 256 रनों के विशाल अंतर से हांगकांग को हरा दिया था. 


नन रेप केस में अग्रिम जमानत के लिए केरल हाई कोर्ट पहुंचे बिशप

कोच्चि : केरल में हुए नन से बलात्कार के मामले में आरोपी जालंधर के 54 वर्षीय बिशप फ्रेंको मुलक्कल मंगलवार को केरल की हाई कोर्ट में पहुंचे हैं जहां पर उन्होंने जमानत की याचिका दायर की है. उनका ये कहना है कि उनके खिलाफ ये आरोप झूठे हैं और ये एक गाढ़ी हुई कहानी है जिसका मकसद सिर्फ बदला लेने का है. इस मामले में काफी सारे सबूत होने के बाद भी बिशप के खिलाफ के कोई सुनवाई नहीं की जा रही है जिस पर सभी नन इसके विरोध में हैं और चाहती हैं उसे सजा हो.


सीलबंद घर का ताला तोड़ने पर मनोज तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली: दिल्ली के गुकुलपुर इलाके में एक सीलबंद घर के ताले तोड़ने के लिए दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है. 16 सितंबर को, तिवारी ने चल रहे सीलिंग ड्राइव के विरोध में एक अनधिकृत कॉलोनी में एक घर का ताला तोड़ दिया था. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188 और दिल्ली नगर निगम (डीएमसी) अधिनियम के 461 और 465 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. 


पीएम मोदी पर अभद्र टिप्‍पणी करने के बाद NCP नेता मजीद मेनन ने मांगी माफी

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान देने वाले राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता मजीद मेनन ने अपने बयान पर हंगामा होने के बाद अब माफ़ी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि इस बयान से उनका मकसद किसी का निरादर करना नहीं था बल्कि यह तो सिर्फ एक मुहावरा था।


ख़बरें और भी 

पीएम मोदी आज वाराणसी को रिटर्न गिफ्ट में देंगे 557 करोड़ रुपए

पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग

इस्तीफे की ख़बरें झूठी, अजय माकन बने रहेंगे दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष

क्या प्रिया प्रकाश के मुरीद हैं राहुल गाँधी ?