सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

Sep 17 2018 12:18 PM
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

खुशखबरी : पेट्रोल-डीजल के दाम घटे...

बेंगलुरु। देश में तक़रीबन दो हफ्तों से पेट्रोल-डीज़ल के दामों में हो रही तीव्र बढ़ोत्तरी के बीच कर्नाटक सरकार की ओर से कर्नाटक वासियों के लिए एक खुशखबरी आई है। कर्नाटक सरकार ने हाल ही में घोसना की है कि वो राज्य में पेट्रोल-डीजल के दामों पर लगने वाले टैक्स की दरे कम करने जा रही है और नई कीमते आज रात से लागू हो जायेगी। 

सांसद के पैर धोकर बीजेपी कार्यकर्ता ने पीया पानी, हुई जमकर आलोचना


रूपए में गिरावट का बड़ा असर : सेंसेक्स 350 अंक गिरा, निफ्टी 11400 के करीब पंहुचा

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल-डीज़ल की लगातार बढ़ती कीमते और रूपए की कीमत में लगातार हो रही गिरावट का असर अब शेयर मार्केट पर भी दिखने लगा है। पिछले कुछ दिनों से शेयर बाजार में लगातार गिरावट देखी जा रही है। आज सोमवार को भी मार्केट में भारी गिरावट दर्ज की गई है। 


भीमा-कोरेगांव हिंसा मामला : मानवाधिकारियों की गिरफ्तारी के मामले में SC में सुनवाई आज

नई दिल्ली। कई दिनों से देश में सुर्ख़ियों में चल रहे विवादित भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले 5 सामाजिक कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर आज देश के सर्व्वोच्च न्यायलय सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की जायेगी। यह सुनवाई सुप्रीम कोर्ट के सीजेआई दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली पीठ द्वारा की जायेगी। 


पहले गोरों के खिलाफ लड़े थे, अब चोरों के खिलाफ लड़ेंगे : कमलनाथ

भोपाल। देश में लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक देशभर की तक़रीबन सभी राजनैतिक पार्टियों और नेताओं ने भी इन चुनावों की तैयारियां तेज कर दी है।  इसके तहत बड़े से लेकर छोटे से लेकर बड़े-बड़े नेताओं ने जनता को लुभाने और विपक्षियों पर आरोप लगाना भी काफी तेज कर दिया है। इसी  कड़ी में मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी बीजेपी और शिवराज सिंह चौहान के ऊपर कई तरह के आरोप लगाए है। 


पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री का आरोप - मेरी और मेरे बेटे की हत्या की साजिश रची जा रही है

चंडीगढ़ . पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने हाल ही में राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि उनकी और उनके बेटे की हत्या की साजिश रची जा रही है। उन्होंने इस साजिश में राज्य की पुलिस के भी शामिल होने की आशंका जताई है। 

ख़बरें और भी 

रूपए में गिरावट का बड़ा असर : सेंसेक्स 350 अंक गिरा, निफ्टी 11400 के करीब पंहुचा

शादी के गिफ्ट में दूल्हे को मिला 5 लीटर पेट्रोल

नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई ये कविताएं आपका भी दिल खुश कर देंगी

नहीं थम रही पेट्रोल और डीजल की कीमतें, आज फिर आया बड़ा उछाल