सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

हमारी सरकार ने गन्ना किसानों को बाटे है 35,000 करोड़ रुपए दिए: सीएम योगी

लखनऊ।  देश में लोकसभा चुनावों के करीब आते ही तमाम राजनैतिक पार्टियों और नेताओं ने जनता को लुभाने की कोशिशे भी तेज कर दी है। इस प्रयास अकसर नेता लोग या तो अपने विपक्षियों की गलतिया गिनाते है या फिर अपनी पार्टी की उपलब्धिया। इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपनी पार्टी की उपलब्धिया गिनना शुरू कर दिया है। 

 

अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया जातिगत राजनीति करने का आरोप

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सपा पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगाती है, लेकिन भाजपा से बड़ी जातिगत राजनीति करने वाली कोई दूसरी पार्टी नहीं है. उन्होंने पेपर लीक होने के मामले पर कहा की नौजवान तो योग्य है पर सरकार ही अयोग्य है. मंगलवार 11 सितम्बर को नव साईकिल यात्रा का स्वागत करते हुए सपा अध्यक्ष ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा की तेल की बढ़ती कीमतों के लिए केंद्र में बैठी सरकार जिम्म्मेदार है.

 

नाबालिग से बलात्कार करने के बाद, अब दया की भीख मांग रहा आसाराम

जयपुर: अपने अनुयायियों के बीच भगवान की तरह पूजे जाने वाले आसाराम को नाबालिग लड़की से बलात्कार के लिए जेल की कारावास की सजा सुनाई गई थी, लेकिन अब सजा से तंग आकर आसाराम ने राजस्थान राज्यपाल को दया याचिका भेजी है. अपनी दया याचिका में, आसाराम ने अपनी बुढ़ापे का हवाला दिया और "गंभीर" दंड से राहत मांगी.

 

भयानक तूफ़ान से जूझेगा अमेरिका, 10 लाख लोगों को छोड़ना पड़ा अपना घर

वाशिंगटन।  पिछले कुछ  समय से गोलीबारी और हिंसा की घटनाओं से जूझ रहे अमेरिका के सर पर अब एक नया साया मंडरा रहा है। इस बार यह खौफ किसी इंसान या आतंकी संगठन का नहीं बल्कि एक तूफान के है। 

 

'दलित' शब्द के उपयोग को लेकर अठावले ने दी सुप्रीम कोर्ट जाने की धमकी

मुंबई:  न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री रामदास अठावले का मानना ​​है कि 'दलित' शब्द का उपयोग करने में कोई बुराई नहीं है. उन्होंने कहा है कि उनकी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) सरकार की सलाह को चुनौती देने के लिए सुप्रीम कोर्ट से संपर्क करेगी, जिसमे उन्होंने  मीडिया से 'दलित' शब्द का उपयोग करने से बचने के लिए कहा था. 

 

ख़बरें और भी 

जम्मू-कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी हुए ढेर

गणेश चतुर्थी 2018: कदमा में बनेगा 100 साल के इतिहास का सबसे भव्य पंडाल

50 साल तक बीजेपी को कोई नहीं हरा सकता :अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -