टेनिस : नोवाक जोकोविक पहुंचे तीसरे दौर में, पढ़े पूरी रिपोर्ट

Jul 06 2019 08:16 PM
टेनिस : नोवाक जोकोविक पहुंचे तीसरे दौर में, पढ़े पूरी रिपोर्ट

दुनिया के नंबर एक वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने विंबलडन के तीसरे दौर में जगह बनाई जबकि अमेरिका के रेली ओपेलका ने दूसरे दौर में स्विट्जरलैंड के 22वीं वरीय स्टेन वावरिंका को हराकर उलटफेर किया.

...तो सन्यास नहीं लेंगे धोनी, इस श्रीलंकाई दिग्गज ने दे डाली ऐसी सलाह !

अगर बात करें इस मुकाबले कि तो सर्बिया के जोकोविक ने दूसरे दौर के मैच में अमेरिकी खिलाड़ी डेनिस कुडला को 6-3, 6-2, 6-2 से शिकस्त दी. वहीं, ओपेलका ने तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन वावरिंका को 7-5, 3-6, 4-6, 6-4, 8-6 से पराजित किया. 21 वर्षीय ओपेलका विंबलडन में पदार्पण कर रहे हैं और यह उनका चौथा ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट है. वह किसी भी मेजर के तीसरे दौर से आगे नहीं पहुंचे. वावरिंका ने तीन ग्रैंडस्लैम खिताब जीते हैं, लेकिन वह ऑल इंग्लैंड क्लब के क्वार्टर फाइनल से आगे नहीं पहुंच सके. 

कोपा अमेरिका कप : इस टीम से सेमीफाइनल में भिड़ेगा ब्राजील

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह पिछले साल भी विंबलडन के दूसरे दौर में पहुंचे थे. ओपेलका का तीसरे दौर में सामना विश्व के 17वें नंबर के खिलाड़ी कनाडा के मिलोस राओनिक से होगा जिन्होंने नीदरलैंड्स के रोबिन हास को 7-6, 7-5, 7-6 से मात दी. पुरुष सिंगल्स के अन्य मैचों में बेल्जियम के डेविड गोफिन (21वें वरीय) ने फ्रांस के जेरेमी चार्डी को 6-2, 6-4, 6-3 से मात दी. वहीं, फ्रांस के बेनोइट पेयरे ने सर्बिया के मियोमीर केसमानोविक के रिटायर्ड हर्ट होने से अगले दौर में प्रवेश किया. वहीं, रूस के डेनिल मेदवेदेव भी दूसरे दौर की बाधा पार कर तीसरे दौर में जगह बनाने में सफल रहे है. विश्व के 13वें नंबर के खिलाड़ी मेदवेदेव ऑस्ट्रेलिया के एलेक्सी पोपरिन को दो घंटे 31 मिनट तक चले मैच में 6-7, 6-1, 6-4, 6-4 से हराने में सफल रहे.

जन्मदिन से ठीक पहले संन्यास पर धोनी का बड़ा बयान, सुनकर टूट सकते हैं करोड़ों दिल

महेंद्र सिंह : पहले मैच हुए थे शून्य पर आउट, फिर बनाया परवेज मुशर्रफ को अपनी जुल्फों का दीवाना

आखिर क्यों धोनी के मुहं से निकला खून, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें