श्रीलंका की लगातार हार के बाद बौखलाया टीम मैनेजमेंट,किसे बताया जिम्मेदार जानिए
श्रीलंका की लगातार हार के बाद बौखलाया टीम मैनेजमेंट,किसे बताया जिम्मेदार जानिए
Share:

नई दिल्ली- श्रीलंका के बारबार मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन से परेशान होकर कोच और टीम मैनेजमेंट ने कारण जानने के लिए जांच शुरू कर दी है. श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयशेखरा ने कहा है, 'हमने पूर्व खिलाड़ियों, कप्तानों, पूर्व चयनकर्ताओं, कोचों, विशेषज्ञों, प्रांतीय क्रिकेट आयोजकों और मीडिया को आमंत्रित किया है जो टीम के खेल में सुधार लाने के लिए अपने-अपने सुझाव देंगे.टीम के प्रदर्शन से टीम मैनेजमेंट की आपसी खींचतान भी बार-बार खुलकर सामने आ रही है साथ ही श्रीलंकाई फेन्स भी काफी नाराज है.

श्रीलंका के अंतरिम कोच ने पोथस ने माना कि इस वक्त टीम बुरे दौर से गुजर रही है जिसके लिए टीम मैनेजमेंट जिम्मेदार है. वो टीम की तैयारियों और मैनेजमेंट में जरूरत से ज्यादा दखल दे रहे है. कोच ने मिडिया को भी जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है की वो उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करती है. कोच ने टीम सेलेक्शन में चीफ सेलेक्टर सनत जयसूर्या और टीम के क्रिकेट मैनेजर अशंका गुरुसिना के दखल को भी जिम्मेदार ठहराया है.

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और वर्तमान में सरकार में मंत्री अर्जुन रणतुंगा बार-बार श्रीलंका की हार पर सवाल खड़े करते आ रहे है कुछ दिन पहले भी उन्होंने बयान दिया था की मुझे श्रीलंका का क्रिकेट देखने में शर्म आती है . इन तमाम बयानों के बाद श्रीलंकाई कप्तान उपुल थरंगा ने मीडिया के सामने आकर अपनी टीम का बचाव करते हुए कहा है कि श्रीलंका ही नहीं दुनिया की तमाम टीमें बुरे दौर से गुजरी है जिसमे भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया,अफ्रीका शामिल है. हम भी अपनी लय मे लौटेंगे. वनडे मैच मे हारने से पहले श्रीलंका ने टेस्ट सीरीज भी हरी थी. टीम मे बदलाव भी एक कारण है क्यों कि इससे पहले श्रीलंका टीम मे कई बदलाव कर चुकी है.

विश्व कुश्ती चैंपियनशिप:-साक्षी,विनेश का निराशा जनक प्रदर्शन,हुई बहार

संघर्ष पूर्ण जीत के बाद विराट ने धोनी -भुवि की नहीं बल्कि इस खिलाडी की तारीफे की

क्रिस्टियानो रोनाल्डो तीसरी बार (यूइएफए) प्लेयर ऑफ द ईयर चुने गए

धोनी ने दिखाया दम..........

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -