ओडिशा में मिला सिर रहित शव, जानिए पूरा मामला
ओडिशा में मिला सिर रहित शव, जानिए पूरा मामला
Share:

भुवनेश्वर: शहर के बाहरी इलाके में दासपुर के पास एक महिला के सिर के टुकड़े को बरामद करने के मामले में एक नए विकास में, कमिश्नरेट पुलिस ने गुरुवार को गंभीर सिर के निशान और पीड़िता की पहचान करके मामले में बढ़त बनाने का दावा किया है। गुरुवार की सुबह एक पुलिस दल, फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ, डीसीपी के नेतृत्व में, दोनों आरोपियों को भरतपुर के जंगल में अंधरा-दासपुर खंड पर ले गया, जहां से सिर रहित शव बरामद किया गया था। 

एक फोरेंसिक अधिकारी ने कहा, कटा हुआ सिर पोस्टमार्टम और डीएनए प्रोफाइलिंग के लिए भेजा जाएगा। उन्होंने कहा, 'हमने पीड़िता की पहचान उसके परिवार वालों से पुष्टि के बाद की है। भुवनेश्वर के डीसीपी उमाशंकर दास ने कहा, "हमें हत्या के संबंध में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।" आरोपी की मदद से पास के भरतपुर जंगल में एक घंटे की खोज के बाद गंभीर रूप से घायल सिर पाया गया। 

घटनास्थल उस स्थान से लगभग 2 किमी दूर है जहां शव को डंप किया गया था। पुलिस ने पहले महिला की पहचान करने में मदद करने वाले किसी व्यक्ति को 50,000 रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की थी। जांच अधिकारियों ने उसकी शारीरिक विशेषताओं का विवरण देने वाले पोस्टर भी जारी किए थे और नागरिकों से मृतक के बारे में जानकारी साझा करने की अपील की थी। मध्यम आयु वर्ग की महिला का शव चार फरवरी को राज्य की राजधानी के बाहरी इलाके में दासपुर गांव के पास भरतपुर-चंदका रोड पर बरामद किया गया था।

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, JDU नेता की गोली मरकर हत्या

धान कुटाई की मशीन पर काम कर रहे बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, संपत्ति विवाद का मामला

विदेशी नागरिकों का फर्जी आधार कार्ड बना रहा था गैंग, मुंबई क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -