IPL 2018:डरने की बात नहीं ईडन गार्डन्स कोलकाता के साथ है
IPL 2018:डरने की बात नहीं ईडन गार्डन्स कोलकाता के साथ है
Share:

आईपीएल रोमांचक दौर से गुजरते हुए अब अपने अंतिम दौर में पहुंच चूका है, ऐसे में कल हुए क्वालीफायर के बाद आज कोलकाता के ईडन गार्डन्स में राजस्थान रॉयल और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच मैच खेला जाना है. आईपीएल में कोलकाता नाईटराइडर्स और राजस्थान रॉयल के बीच अब तक हुए मैच में कौन सी टीम का पलड़ा भारी है, आइए देखते है पुराने आकड़े.

आईपीएल के अब तक के इतिहास पर अगर दोनों टीमों के प्रदर्शन पर एक नजर डालते तो यहाँ पर दोनों टीमें बराबरी पर नजर आती है, इन आकड़ों में कोई ज्यादा अंतर नजर नहीं आता है. कोलकाता और राजस्थान ने अब तक एक दूसरे के खिलाफ 15 मैच खेले है जिसमें 8 बार कोलकाता को जीत नसीब हुई है वहीं 7 मैचों में राजस्थान को जीत मिली है. वहीं 15 मैचों में दो बार ऐसा भी हुआ जब मैच टाई हुआ था जिसे सुपर ओवर में राजस्थान रॉयल ने अपने नाम कर लिया. 

ईडन गार्डन्स में: दोनों टीमों के अब तक खेले गए 15 मैचों में 6 मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में हुए है, यहाँ पर कोलकाता नाईटराइडर्स का पलड़ा भारी नजर आता है, इन 6 मैचों में कोलकाता ने 5 वहीं राजस्थान ने एक मैच में जीत दर्ज की है, अब देखने वाली बात यह होगी कि कोलकाता ईडन गार्डन्स पर अपना बनाया इतिहास फिर से दोहराएगी या नहीं. 

IPL 2018: आज यह खिलाड़ी हो सकते है प्लेइंग इलेवन में शामिल

IPL 2018 Eliminator : रोमांचक मुकाबले में राइडर्स से भिड़ेंगे रॉयल्स

IPL 2018: रोमांचक मैच में हैदराबाद को 2 विकेट से हरा फाइनल में पहुंची चेन्नई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -