राजस्थान में हेड कॉन्स्टेबल की दिन दहाड़े हत्या, भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा
राजस्थान में हेड कॉन्स्टेबल की दिन दहाड़े हत्या, भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा
Share:

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकान्त भारद्वाज ने राजसमंद जिले में पुलिसकर्मी की हत्या को गंभीर घटना करार देते हुए कहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है, अपराधियों के मन से कानून का खौफ खत्म हो चुका है. भारद्वाज ने कहा है कि बेखौफ हो चुके अपराधियों ने बयान लेकर लौट रहे हैड कॉन्स्टेबल की दिन-दहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी. इस घटना से पता चलता है कि राज्य में अपराधी किस कदर बेखौफ हो गए हैं. 

भारद्वाज ने कहा है कि एक ओर तो पुलिस पर हमले हो रहे है और दूसरी ओर सरदारशहर में पुलिस हिरासत में पुलिस की मारपीट से एक निर्दोष आदमी की जान चली जाती है, उसी थाने में मृतक की भाभी के साथ मारपीट कर पुलिसकर्मियों के द्वारा दुष्कर्म किया जाता है. इससे पहले भी चूरू जिले में ही पिछले 6 महीनों में 2 लोगों की पुलिस हिरासत में मौत हो चुकी है. थानों में ही पुलिसकर्मी अपराधियों की तरह वर्ताव कर रहे है. 

भारद्वाज ने कहा है कि सरकार का कानून व्यवस्था पर नियंत्रण नहीं रहा, जिसकी वजह से राज्य को शर्मसार करने वाली ऐसी वारदातें हो रही है, जिसको देखने का राजस्थान आदि नहीं है. पुलिस बजरी माफियाओं के साथ मिलकर वसूली में लगी हुई है और बेलगाम हो चुके अपराधी अपराध करने में प्रवृत्त हैं. दुर्भाग्य है कि खुद सूबे के सीएम अशोक गहलोत जिस विभाग के मंत्री है, उसकी ही ये दशा है तो बाकी विभागों की क्या हालत होगी.

सिद्धू ने सीएम के बजाय राहुल गाँधी को भेजा इस्तीफा, साथी मंत्री ने जताई आपत्ति

रघुबर दास और जेपी नड्डा ने शुरू किया सदस्यता अभियान, वृक्षारोपण भी किया

आज़म खान की मुश्किलें बढ़ीं, पोर्टल में 'भू-माफिया' के तौर पर दर्ज होगा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -