चुनाव ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल की मौत, ऑक्सीजन स्तर कम होने की वजह से गई जान
चुनाव ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल की मौत, ऑक्सीजन स्तर कम होने की वजह से गई जान
Share:

पंचायत चुनाव ड्यूटी के लिए तैनात 50 वर्षीय हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। मौत का कारण सूद सोमवार को अधिकारियों के बयान के अनुसार शरीर में ऑक्सीजन का स्तर कम होना है। अधिकारियों का दावा है कि मृतक कमला सिंह यादव कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया था जिसका उन्हें पता नहीं था। उसे कानून बनाए रखने के लिए बांसडीह थाना अंतर्गत हुसैनाबाद इलाके में तैनात किया गया था। 

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव के दौरान दिए गए आदेश में अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने कहा है। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने सुबह सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया । एएसपी ने बताया कि इसके बाद पीड़िता को पड़ोसी राज्य बिहार के बक्सर जिले के एक मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस तरह के सह-सरकारी संकट के बीच राज्य में पंचायत चुनाव हो रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप और अधिक गंभीर स्थिति हो सकती है। अब तक उत्तर प्रदेश में नॉवल कोरोनावायरस कोविड-19 से लोग प्रभावित हैं। कथित तौर पर 1120176 में से 804563 बरामद हुए हैं। जबकि उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस के कारण 11414 मरीजों की मौत हो चुकी है। 304199 मरीज अभी भी अस्पताल में हैं और ठीक हो रहे हैं।

भारत में कोरोना के विरुद्ध और भी तेज होगी जंग, इस दिन इंडिया पहुंचेगी स्पुतनिक -वी वैक्सीन की पहली खेप

देर रात्रि दिल्ली पहुंचेगी ऑक्सीजन एक्सप्रेस, केंद्र शुरू करेगा अपना काम

योगी गवर्नमेंट ने बढ़ाई सख्ती, कहा- "ऑक्सीजन कमी की झूठी जानकारी देने वाले..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -