'उसे हमारे शैतानों ने मार डाला...', आतंकियों द्वारा कश्मीरी पंडित की हत्या पर भावुक हुए फ़ारूक़ अब्दुल्ला

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडित माखनलाल बिंदरू की आतंकियों द्वारा हत्या किये जाने पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने मृतक परिवार से मुलाकात करने के बाद कड़ा बयान दिया है। अब्दुल्ला ने हत्यारों को दरिंदा बताते हुए कहा है कि बिंदरू को शैतानों ने मार डाला। अब्दुल्ला ने कहा वे बिंदरू को निजी तौर पर जानते थे और वे गरीबों की सेवा करना चाहते थे।

बिंदरू के बारे में मीडिया से मुखातिब होते हुए फारूक भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि, 'वो आज इस दुनिया में नहीं है। उसे हमारे शैतानों ने मार डाला। उसने लोगों के लिए सब कुछ किया। लोग यहाँ से भाग गए, लेकिन वो नहीं भागा। वो यहीं रहा कि उसे गरीबों की सेवा करनी है।' उधर, बिंदरू की बेटी श्रद्धा ने मीडिया से बातचीत में पिता की हत्या करने वाले दहशतगर्दों को ललकारते हुए कहा कि उनके पिता कश्मीरी पंडित थे और वे कभी मर नहीं सकते। आतंकी उनके शरीर को तो मार सकते हैं, किन्तु उनकी आत्मा जीवित रहेगी। श्रद्धा ने आगे कहा कि, 'तुम लोग सिर्फ पत्थर फेंक सकते हो या पीछे से गोली चला सकते हो। मैं अपने पिता की बेटी हूँ। हिम्मत है तो मेरे सामने आओ और आमने-सामने बात करो।' श्रद्धा ने कहा कि उनके पिता माखनलाल बिंदरू योद्धा थे और वह कभी मर नहीं सकते।

आतंकियों को आइना दिखाते हुए श्रद्धा ने कहा कि, मैंने एक हिंदू होकर भी कुरान पढ़ी है और कुरान कहती है कि ये जो चोला है, ये जो शरीर का चोला है, ये बदल जाएगा, मगर जो इंसान का जज्बा है, स्प्रिट है वह कहीं नहीं जाएगा।' श्रद्धा ने कहा कि, 'एक शरीर तो उड़ा दिया न तुमने, उस शरीर ने जिसको पैदा किया, वो मैं हूं, उस बाप की बेटी। आ जा सामने, इतनी औकात है न चल भाई, आ मेरे सामने और मेरे से बात कर।'

उत्तराखंड चुनाव: युवा वोटर्स को साधने में जुटी AAP, केजरीवाल ने बनाया ये प्लान

अर्थशास्त्रियों ने दी संभावित वैश्विक वित्तीय संकट की चेतावनी

हरियाणा में भी 'लखीमपुर' जैसी घटना, भाजपा सांसद की गाड़ी ने किसान को मारी टक्कर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -