नेशनल हाइवे पर चलती BMW अचानक बन गई आग का गोला
नेशनल हाइवे पर चलती BMW अचानक बन गई आग का गोला
Share:

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक चलती हुई एक बीएमडब्लू कार में आग लग गई। बताया जा रहा है जैसे ही आग लगी वैसे ही कार चालक कार से कूद गया और अपनी जान बचाई। इस मामले को बीते शनिवार का बताया जा रहा है। जी दरअसल बीते शनिवार की रात लगभग 11:30 बजे यह सब हुआ। बताया जा रहा है बीते शनिवार रात को लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोतवाली नगर के अमहट स्थित पुलिस प्रशिक्षण शिविर के पास चलती हुई बीएमडब्लू कार आग का गोला बन गई।

जी हाँ और कार में आग लगने के बाद चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं लोगों की सूचना पर दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाया। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची।

अब इस पूरे मामले की जांच जारी है। इस मामले में गाजीपुर के रहने वाले चालक मोहम्मद इमरान ने बताया कि, 'कार वाराणसी के एक व्यक्ति की है। बीते शनिवार की सुबह मैं गाड़ी सर्विसिंग कराने के लिए लखनऊ लेकर गया था और सर्विस कराकर जब मैं वापस लौट रहा था तो यहां एकाएक गाड़ी का इंजन लॉक होने लगा, जब तक मैं कुछ समझ पाता और गाड़ी रोकने की कोशिश करता, तब तक आगे से धुंआ निकलने लगा और फिर उसमें आग लग गई।' यह उत्तर प्रदेश का पहला मामला है जो इस समय सुर्ख़ियों में भी बना हुआ है।

'नुपूर शर्मा का धड़ अलग कर देंगे' कहने वाला मुस्लिम धर्मगुरु गिरफ्तार

अब इन Apps को चलाने के लिए भरने होंगे पैसे

पैगंबर मुहम्मद विवाद पर बंगाल में हंगामा जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -