सैफ-करीना जैसा नहीं बल्कि इनके जैसा दिखता है नया मेहमान
सैफ-करीना जैसा नहीं बल्कि इनके जैसा दिखता है नया मेहमान
Share:

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बीते कल बेटे को जन्म दिया है। उनके और सैफ अली खान के घर दूसरी बार लड़के का जन्म हुआ है। ऐसे में अब तक करीना को बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है। वैसे अब करीना के तमाम फैन्स बेबी की एक झलक देखने को बेकरार भी दिखे। इसी बीच करीना के पिता और एक्टर रणधीर कपूर ने एक बड़ी बात कही है। हाल ही में उन्होंने बताया है कि बच्चा किस पर गया है। उनका कहना है, 'बच्चा ना सैफ पर गया है और ना ही करीना पर, बल्कि बेबी ब्वॉय में तो तैमूर अली खान की झलक दिख रही है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

जी हाँ, नए मेहमान के बारे में बात करते हुए रणधीर ने एक न्यूज पोर्टल को कहा है- 'मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे ही लगते हैं। हर कोई कह रहा है कि ये बच्चा अपने बड़े भाई तैमूर जैसा दिख रहा है।' वैसे अब अगर रणधीर इस बात के बारे में कह रहे हैं तो यकीनन नया मेहमान भी क्यूटनेस की सारी हदें पार करने वाला है। अब जब नया मेहमान आ गया है तो उसकी फोटोज आते ही तेजी से छाने वाली है इतना तो तय है। वैसे बेबी बॉय होने के बाद करीना ने सोशल मीडिया पर लिखा था- It's a Boy।

आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में यह भी बताया कि टिम को उसका छोटा भाई मिल गया है। इसके अलावा सैफ ने भी कहा यह कहा है कि 'दोनों करीना और बच्चा स्वस्थ हैं।' इसके अलावा एक्टर ने तमाम फैन्स को भी दिल से शुक्रिया अदा किया है।

क्या है आज के शुभ-अशुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए राहुकाल और पंचांग

केयर्न एनर्जी ने कहा- 1।4 बिलियन अमरीकी डॉलर।।।

राज्यों की जीएसटी में आ सकती है 40,000 करोड़ रु। तक की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -