राहुल में दम है तो मुझे जेल में भेज कर दिखाए : स्मृति ईरानी

राहुल में दम है तो मुझे जेल में भेज कर दिखाए : स्मृति ईरानी

अमेठी: भाजपा की स्मृति ईरानी जो की केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री के पद पर आसिन है उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जबरदस्त रूप से हमला करते हुए कहा है की मेरे अमेठी दौरे से कुछ लोग बेहद चिंतित है व इससे विचलित होकर मुझे क़ानूनी कार्यवाई की धमकी दे रहे है. में उन लोगो से कह देना चाहती हूँ की में उनकी धमकियों से डरने वाली नही हूँ व अगर राहुल और उनकी पार्टी में दम है तो मुझे जेल में भेज कर दिखाए.

भाजपा की स्मृति ईरानी अमेठी के गुंगवाज गांव स्थित शिवदुलारी महिला महाविद्यालय परिसर में आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम में बोल रही थी. स्मृति ने कहा की कल जब में दिल्ली एक बैठक में व्यस्त थी तो मेरे दिल्ली स्थित आवास पर एक वकील आये व नोटिस देकर गए है व कहा है की आपने अगर अमेठी में जाकर गांधी परिवार या राहुल के विरुद्ध कोई टिप्पणी की तो में आपके खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही करूंगा. 

केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने दोहराया की अगर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय नारी को अबला व अक्षम समझ रखा हो तो भूल जाएं। मैं इससे बिलकुल भी डरने वाली नहीं हूं। मेने ठान लिया है की अब अमेठी में दूध का दूध व पानी का पानी हो के ही रहेगा. मैं अमेठी की आवाज को उठाउंगी।

अगर राहुल और कांग्रेस में दम है तो मुक्षे सलाखों के पीछे भेजवाकर दिखाएं। तथा उत्तरप्रदेश के अमेठी में पौधरोपण कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने मंच पर से रामकली, राजकली, निर्मला, इसराजी तथा मंजौका नामक महिलाओं को मंच पर बुलाकर आम के पौधे वितरित किये। भाजपा पार्टी के सफलतम कार्यो का ब्यौरा दिया. कांग्रेस की जमकर लू उतारी.