'गर्लफ्रेंड के लिए जाते है वृंदावन...', तेज प्रताप का बड़ा बयान
'गर्लफ्रेंड के लिए जाते है वृंदावन...', तेज प्रताप का बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री तेज प्रताप यादव अक्सर अपने बयानों के लिए ख़बरों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होने ऐसा बयान दिया जो अब ख़बरों में आ गया है। तेज प्रताप ने इस बात भी खुलासा कर दिया कि वो क्यों वृंदावन में नंगे पांव कई किलोमीटर की परिक्रमा करते हैं। शनिवार को बिहार के रोहतास में एक समारोह में शामिल होने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कहा कि अभी पिता लालू यादव सिंगापुर में हैं। स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। मैं उनकी स्वास्थ्य कामना के लिए वृंदावन के गिरिराज गोवर्धन पर्वत पर 21 किमी तक नंगे पाव परिक्रमा किया। इस के चलते तेज प्रताप ने कहा कि आज कोई भी नौजवान अपने माता-पिता के लिए वृंदावन नहीं जाता है। बल्कि प्रेमिका के लिए जाता है।

वही यही नहीं इससे इसी समारोह में तेज प्रताप की जुबान फिर फिसल गई थी। जब उन्होने सीएम नीतीश कुमार को नीतीश कुमार यादव बता दिया था। हालांकि इसके बाद तुरंत अपनी भूल सुधारी तथा अलग ही तर्क भी दे दिया। सीएम का नाम भूलने के बाद तेज प्रताप सफाई देते दिखाई दिए। पहले उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार यादव ने भी.. फिर किसी ने उनको मुख्यमंत्री का नाम याद दिलाया तो उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने भी ये काम किया. इस के चलते जब वहां उपस्थित लोग हंसने लगे तो तेज प्रताप ने कहा कि आपलोग पूरी बात भी नहीं सुनते हैं। बस हंसने लग जाते हैं।

तेज प्रताप ने युवाओं से देसी गाय का दूध पीने की अपील की। उन्होने कहा कि देसी गाय के भीतर 33 हजार देवी-देवताओं का वास होता है। हमारी सरकार घोषणाओं के अनुसार, रोजगार देने का काम कर रही है। राज्य में यूको टूरिज्म का काम भी किया जा रहा है। । आपको बता दें शनिवार को तेज प्रताप सासाराम के अख्तियारपुर में उच्च विद्य़ालय के संस्थापक रामधारी सिंह की 31वीं पुण्यतिथि पर आयोजित एक समारोह में पहुंचे थे।

मकर संक्रांति पर CM बघेल ने दी जनता को ये सौगात

मध्यप्रदेश और हरियाणा पर केजरीवाल की नज़र, चुनाव के लिए AAP ने बनाया ये प्लान

80 डॉक्टरों को सरकार ने किया बर्खास्त, तेजस्वी बोले, 'ड्यूटी में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -