इन्होने दिया था अपने भक्तो को, तंत्र विद्या का वरदान
इन्होने दिया था अपने भक्तो को, तंत्र विद्या का वरदान
Share:

कुछ लोग अपने स्वार्थ के लिए क्या कुछ नहीं कर बैठते वे लोग किसी का अहित करने के लिए काले जादू का इस्तेमाल करते है या कुछ पाने के लिए इसका इस्तेमाल करते है लेकिन काले जादू का इस्तेमाल करने के लिए कुछ लोग ना जाने कितनो की बलि चढ़ा देते है यह काले जादू की विद्या किसी को हानी पहुचाने के उद्देश्य से की जाती है, आज हम ऐसी कुछ काले जादू के बारे में जानेंगे की ये काला आखिर होता क्या है-

तंत्र विद्या के पीछे काला जादू एक दुर्लभ प्रक्रिया है इस जादू को करने के लिए बहुत बड़े विशेषज्ञ की जरुरत पड़ती है अगर ये विद्या कोई आम आदमी करता है, क्योकि उसे इस तंत्र विद्या का पूर्ण ज्ञान नहीं रहता और इसलिए उसे हानि होना स्वाभाविक है. तंत्र विद्या करने के लिए बकरी, छिपकली, लंगूर, मगरमच्छ, बन्दर आदि प्राणियों के अंगो का इस्तेमाल किया जाता है.

काले जादू में जानवरों की बलि भी चढ़ाई जाती है और इनके अंगो का प्रयोग करके अपने स्वार्थ को पूरा किया जाता है तथा अपने जरुरतो को पूरा किया जाता है ऐसे जादू को करने के लिए अपने पूर्वजो की आत्मा को बुलाकर और उनसे काम करवाया जाता है कुछ लोग काले जादू के प्रयोग से बिमारियों का भी इलाज करते है.

विशेषज्ञों का मानना है की काले जादू का प्रयोग किसी को कुछ हानि पहुचाने के लिए तथा अपने स्वार्थ के लिए किया जाता है. वैसे तो यह प्रयोग भगवान शिव ने अपने भक्तो को दिया था ताकि इस तंत्र विद्द्या से लोगो की परेशानिया दूर कर सके.

 

दीवार घड़ी समय बताने के साथ-साथ, बदलती है आपका भाग्य भी

अगर नहीं लग रही नौकरी तो ये काम करे कम, जल्द ही लगेगी नौकरी

अगर ये चीजें होंगी मुख्य द्वार पर तो टूटेगा परेशानियों का पहाड़

ये आदतें मनुष्य को ले जा सकती है नरक की ओर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -