'उसने अपने प्राइवेट पार्ट को एक्स्पोज किया और...', बिग बॉस में साजिद की एंट्री पर भड़की ये हसीना

टेलीविज़न का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' आरम्भ हो चुका है। सलमान खान इस सीजन को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। प्रीमियर नाइट पर सलमान खान ने 16 प्रतियोगियों को इस रियलिटी शो में इंट्रोड्यूस कराया। इस बारी तजाकिस्तान के गायक अब्दू रोजिक से लेकर हरियाणा की डांसर गोरी नागोरी तक का नाम सम्मिलित है। टेलीविज़न इंडस्ट्री से भी बहुत जाने-पहचाने चेहरे आए हैं। केवल इतना ही नहीं, निर्देशक साजिद खान भी इस शो का हिस्सा बने हैं। 

फिल्मनिर्माता साजिद खान की शो में एंट्री को लेकर प्रश्न खड़े हो रहे हैं। वर्ष 2018 में साजिद खान पर एक नहीं बल्कि 9 महिलाओं ने मीटू का आरोप लगाया था। साजिद खान उन निर्देशकों में रहे हैं, जिन्होंने एक के बाद एक तीन हिट फिल्में दीं, मगर यह सफलता उनके सिर इस प्रकार चढ़कर बोली कि देखते ही देखते उनकी फिल्में हिट होने की जगह फ्लॉप होने लगीं। साजिद का करियर धड़ाम से नीचे गिर गया। बीते 4 वर्षों से साजिद खान घर बैठे थे। ऐसे में उन्होंने इस रियलिटी शो का भाग बनना ठीक समझा। 

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा उन महिलाओं में से एक हैं, जिन्होंने निर्देशक पर मीटू का आरोप लगाया था। शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर सलमान खान पर नाराजगी व्यक्त की है। साथ ही उनपर प्रश्न खड़े किए हैं। साजिद खान पर भी उनका गुस्सा फूटा है। शर्लिन चोपड़ा ने लिखा, "यदि साजिद ने सलमान खान सर के नजदीकी या जानी-मानी लड़की को मोलेस्ट किया होता तो क्या वह उन्हें तब भी बिग बॉस के घर के भीतर जाने की मंजूरी देते? उन लड़कियों का क्या, जिन्होंने यह दर्द बर्दाश्त किया, साजिद के साथ जो उनका बुरा अनुभव रहा?" इसके साथ ही शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस 16 को भी टैग किया है। शर्लिन चोपड़ा ने वर्ष 2005 का एक किस्सा बताते हुए ट्वीट किया था। शर्लिन चोपड़ा ने बताया था कि साजिद खान ने 2005 में अपने प्राइवेट पार्ट को एक्स्पोज किया तथा शर्लिन से खराब चीजें करने को कहा। केवल शर्लिन ही नहीं, जिया खान, करिश्मा उपाध्याय, मंदाना करीमी, सिमरन सुरी, अहाना कुमरा, सलोनी चोपड़ा तथा रेचेल व्हाइट का नाम भी इस लिस्ट में सम्मिलित है, जिन्होंने साजिद खान पर मीटू आरोप लगाया था। 

अचानक अरुण गोविल के चरणों में आ गिरी 'राम-राम' चिल्लाती हुई महिला, एक्टर का हुआ ये हाल

बिग बॉस 16 में हुई नई एंट्री, प्रोमो देख झूमे फैंस

एक्टिंग नहीं इस काम के लिए मुंबई आए थे अरुण गोविल, फिर ऐसे बन गए 'श्री राम'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -