निजी क्षेत्र के इस बैंक ने 6 अलग भारतीय भाषाओं में लांच की अपनी वेवसाइट
निजी क्षेत्र के इस बैंक ने 6 अलग भारतीय भाषाओं में लांच की अपनी वेवसाइट
Share:

मुंबईः निजी क्षेत्र के इस बैंक ने 6 अलग भारतीय भाषाओं में लांच की अपनी वेवसाइट मुंबईः निजी क्षेत्र की दिग्गज बैंक और होम लोन का कारोबार करने वाली कंपनी एचडीएफसी लिमिटेड की वेबसाइट अब अंग्रेजी के अलावा छह अन्य भारतीय भाषाओं में भी मौजूद होगी। कंपनी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि घर खरीदारों को होम लोन लेने में कोई दिक्कत न हो इसे देखते हुए वेबसाइट को छह अलग-अलग भाषा में उपलब्ध कराया जा रहा है।

कंपनी के अनुसार, वेबसाइट अब अंग्रेजी के साथ हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी उपलब्ध है। कंपनी का हना है कि छह भारतीय भाषाओं में वेबसाइट उपलब्ध कराने वाली वह वित्तीय क्षेत्र की अकेली कंपनी है। एचडीएफसी ने कहा है कि इंटरनेट और स्मार्टफोन के बढ़ते इस्तेमाल और गांव तक इसकी पहुंच और में क्षेत्रीय भाषाओं में ग्राहकों द्वारा इंटरनेट पर सामग्री खोजने से हमने इसे छह अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध कराया है।

कंपनी की प्रबंध निदेशक रेणु सूद कर्णाड ने कहा, 'हमें ख़ुशी हो रही है कि हम बीएफएसआई क्षेत्र के उन चुनिंदा ब्रांडों में हैं, जिसने स्थानीय भाषा टेक्नोलॉजी पर अमल किया है।' उन्होंने कहा, 'यह उपभोक्ताओं को उनकी पसंदीदा भाषा में डिजिटल सामग्री मुहैया कराने की डिजिटल भारत मुहिम की भी तर्ज पर है। क्षेत्रीय भाषाओं में वेबसाइट होने से हमें उप उपभोक्ताओं तक पहुंचने में मदद मिलेगी, जहां तक अभी नहीं पहुंच सके हैं।

विश्व के शीर्ष दस ब्रैंड्स की सूची से फेसबुक बेदखल, पहले स्थान पर पहुंची यह कंपनी

कॉरपोरेट टैक्स में कमी का आईएमएफ ने किया स्वागत, कही यह बात

सिंगल-यूज प्लास्टिक का विकल्प पेश करने वाले को मिलेंगे तीन लाख रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -