HDFC बैंक ने 30 मिनट के Xpress कार ऋण का अनावरण किया
HDFC बैंक ने 30 मिनट के Xpress कार ऋण का अनावरण किया
Share:

HDFC बैंक, एक निजी क्षेत्र के ऋणदाता, ने 'Xpress Car Loans' लॉन्च किया है, जो मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों के लिए एक एंड-टू-एंड डिजिटल नई कार ऋण प्रक्रिया है।

बैंक ने अपने वित्तपोषण कार्यक्रम को एकीकृत करने के लिए देश भर में कार डीलरशिप के साथ साझेदारी की है। इस उद्योग-प्रथम सुविधा से देश के ऑटोमोबाइल के वित्तपोषण के तरीके को बदलने का अनुमान है। कार खरीदारों के लिए, बैंक ने एक व्यापक, तेज, अधिक सुविधाजनक और सभी समावेशी डिजिटल यात्रा तैयार की है।

इससे कार खरीदने की प्रक्रिया आसान हो जाएगी और देश भर में बिक्री को बढ़ावा मिलेगा, यहां तक कि अर्ध-शहरी और ग्रामीण स्थानों में भी। आधे घंटे से भी कम समय में लोन की रकम डीलर्स के अकाउंट में जमा हो जाएगी।
एचडीएफसी बैंक के खुदरा परिसंपत्तियों के कंट्री हेड श्री अरविंद कपिल ने कहा, "एचडीएफसी बैंक डिजिटल प्रौद्योगिकियों में अग्रणी रहा है। HDFC बैंक का Xpress कार लोन एक उद्योग-परिभाषित ऑटोमोटिव वित्तपोषण यात्रा होगी। यह हमारी सभी शाखाओं और डीलरशिप पर उपलब्ध होगा, साथ ही साथ भविष्य में तीसरे पक्ष के एग्रीगेटर प्लेटफार्मों के माध्यम से भी उपलब्ध होगा।

जबकि ऑटोमोबाइल पारिस्थितिकी तंत्र विकसित हुआ है, अभी भी ग्राहक अनुभव को बदलकर ग्राहकों के लिए मूल्य बनाने का एक शानदार अवसर है,  विशेष रूप से अर्ध-शहरी और ग्रामीण भारत में। HDFC बैंक में, डिजिटल जीवन का एक तरीका है, और हमारा मानना है कि इसमें हमारे विकास प्रक्षेपवक्र को वृद्धिशील से घातीय में बदलने की क्षमता है, वे कहते हैं।

तेलंगाना बांड जारी करके धन जुटा सकता है: केंद्र

चीनी प्रतिबंधों के कारण कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट जारी

एलआईसी पब्लिक ऑफर के अंतिम दिन 2.89 गुना सब्सक्राइब किया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -