HDFC वाइस प्रेसीडेंट मर्डर केस : टैक्सी ड्राइवर ने बताई हत्‍या की असली वजह

Sep 11 2018 09:14 AM
HDFC वाइस प्रेसीडेंट मर्डर केस : टैक्सी ड्राइवर ने बताई हत्‍या की असली वजह

नई दिल्ली। पिछले पांच दिनों से सुर्ख़ियों में चल रहे  एचडीएफसी बैंक के वाइस चेयरमैन सिद्धार्थ संघवी के मर्डर केस में एक नया खुलासा हुआ है। इस बार उनके टैक्सी ड्राइवर ने उनकी हत्या का जुर्म कबूल किया है। इसके साथ ही उसने इस हत्या के पीछे की वजह भी बताई है। 

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार


दरअसल एचडीएफसी बैंक के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ संघवी बीते बुधवार के दिन मुंबई के कमला मिल्स कार्यालय से गायब हो गए थे। उसके बाद शुक्रवार को पुलिस को उनकी खोजबीन  के दौरान मुंबई में कोपरखैराने में उनकी कार मिली थी जिसमें सीट पर खून के दाग लगे हुए थे। इसके  बाद से यह मामला बेहद रहस्मयी हो गया था और उनकी तलाश के लिए एक विशेष जांच दल भी गठित किया गया था। 

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

 

बीते सोमवार के दिन पुलिस को अपनी जाँच के दौरान  मुंबई के कल्याण  इलाके में सिद्धार्थ संघवी की लाश मिली थी। इसके बाद पुलिस ने सभी संदिग्धों से पूछताछ करनी शुरू कर दी। इस पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि सिद्धार्थ संघवी की हत्या  टैक्सी ड्राइवर सरफराज शेख ने की थी। पुलिस के मुताबिक सरफराज ने अपना गुनाह भी कबुल कर लिया है। सरफराज ने कबूला है कि इस हत्या को उसने लूटपाट के इरादे से अंजाम दिया था और पुलिस ने दावा किया है कि टैक्सी ड्राइवर सरफराज ने सिद्धार्थ की हत्या के बाद 30,000 रुपये भी लुटे थे। 

ख़बरें और भी 

HDFC बैंक का उपाध्यक्ष हुआ लापता, खून से लथपथ मिली कार

भूकंप के बाद जापान में आई एक और गंभीर समस्या, सैंकड़ों सुअरो को मारा गया

दिल्ली में अचानक मचा हड़कंप, पुलिस को फोन पर मिली जेल में 05 मर्डर और 200 लोगों के घायल होने की सूचना !

?