इन बैंकों ने किया फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान, ग्राहकों को मिलेंगे बेहतरीन ऑफर्स
इन बैंकों ने किया फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान, ग्राहकों को मिलेंगे बेहतरीन ऑफर्स
Share:

फेस्टिवल सीजन के समीप आने के साथ-साथ बैंक ने अपने कस्टमर के लिए बेहतरीन ऑफर्स का ऐलान कर रहे हैं। एसबीआई के पश्चात् अब एचडीएफसी बैंक तथा आईसीआईसीआई बैंक ने भी फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान कर दिया है। बुधवार को एचडीएफसी बैंक ने फेस्टिव ट्रीट्स ‘Festive Treats’ 2.0 पेश किया है, तो आईसीआईसीआई बैंक ने विशेष फेस्टिवल बोनान्जा ऑफर्स का ऐलान किया है। 

एचडीएफसी बैंक के फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में कस्टमर के लिए 1000 से ज्यादा ऑफर्स हैं। इससे पूर्व फेस्टिव ट्रीट्स का प्रथम संस्करण शानदार सफल रहा था। फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में कस्टमर के लिए क्रेडिट कार्ड्स, बिजनेस लोन्स, पर्सनल लोन, ऑटो लोन तथा होम लोन आदि पर कई ऑफर्स हैं। साथ-साथ यहां अर्द्ध शहरी तथा ग्रामीण इलाकों के स्थानीय कारोबारियों के साथ टाई अप के जरिये 2,000 से ज्यादा हाइपरलोकल ऑफर्स की भी पेशकश बैंक द्वारा की जा रही है।

वही एचडीएफसी बैंक द्वारा खुदरा कस्टमर के साथ-साथ कारोबारी कस्टमर के लिए भी ऑफर्स का ऐलान किया गया है। इनमें लोन्स पर प्रोसेसिंग फीस में छूट, घटी हुई ईएमआई, कैशबैक, गिफ्ट वाउचर्स समेत का फायदा सम्मिलित हैं। वही एचडीएफसी बैंक ने स्टोर से व ऑनलाइन खरीदारी पर डिस्काउंट्स, कैशबैक्स तथा एक्स्ट्रा रिवार्ड पॉइंट्स की पेशकश के लिए रिटेल ब्रांड्स के साथ टाई-अप भी किया है। अमेजन, टाटा क्लिक, मिंत्रा, पेपरफ्राई, स्विगी तथा ग्रोफर्स इस दौरान खास डील्स ऑफर करेंगे। प्रमुख रिटेल तथा यूजर्स ब्रांड जैसे- लाइफस्टाइल, बाटा, मोंटे कार्लो, विजय सेल्स, कोहिनूर, जीआरटी, आदि भी विभिन्न वस्तुओम तथा सर्विसेज पर पांच से 15 फीसद के मध्य कैशबैक की पेशकश करेंगे। इसी के साथ कई ऑफर्स मिल सकते है।

आज फिर गिरी सोने-चांदी की कीमतें, अभी खरीदने का है उचित अवसर

रिलायंस रिटेल को मिला अपना तीसरा इन्वेस्टर, होगा 3,675 करोड़ का निवेश

फ्लैट होकर बंद हुआ शेयर बज़ार, सेंसेक्स 38000 से निचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -