राम मंदिर चंदा अभियान पर बोले कुमारस्वामी, - जो नाज़ियों ने जर्मनी में किया, वही RSS यहाँ कर रही
राम मंदिर चंदा अभियान पर बोले कुमारस्वामी, - जो नाज़ियों ने जर्मनी में किया, वही RSS यहाँ कर रही
Share:

बैंगलोर:  कर्नाटक के पूर्व सीएम और JDS नेता एच.डी. कुमारस्वामी ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए इकठ्ठा किए जा रहे चंदे पर सवाल खड़े किए हैं. कुमारस्वामी का कहना है कि कर्नाटक में जो लोग राम मंदिर के लिए चंदा नहीं दे रहे हैं,  कुछ लोग उनका नाम नोट कर रहे हैं. एच.डी. कुमारस्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर निधि समर्पण अभियान के कार्यकर्ता कर्नाटक में राम मंदिर के नाम पर पैसा जमा कर रहे हैं, मगर जो पैसा नहीं दे रहा है उसका नाम लिख रहे हैं. मुझे पता नहीं वो लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं. 

कुमारस्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा कि नाजियों ने जो जर्मनी में किया था, वैसा ही RSS यहां पर कर रहा है. आपको बता दें कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए ट्रस्ट की तरफ से पूरे देश में समर्पण राशी इकठ्ठा की जा रही है. कई बार इसको लेकर विवाद हो चुका है, पूर्व में भी कई कांग्रेस और अन्य पार्टियों के नेताओं ने चंदा एकत्रित करने की प्रक्रिया पर सवाल खड़े किए हैं.

कर्नाटक में होने वाले उपचुनावों को लेकर एच.डी. कुमारस्वामी ने कहा कि हमारी पार्टी ने उपचुनाव ना लड़ने का निर्णय लिया है, वो ठीक नहीं है. लेकिन उनका प्रयास है कि पार्टी के प्रत्याशी मैदान में जरूर उतरें. कुमारस्वामी ने बताया कि प्रत्याशियों के पास पैसों की कमी थी, जिसके बाद एच.डी. देवगौड़ा ने उन्हें चुनाव ना लड़ने के लिए कहा, हालांकि उनकी कोशिश है कि पार्टी अवश्य चुनाव लड़े.  

जयशंकर ने राष्ट्रीय दिवस पर सर्बिया को दी बधाई

विपक्ष ने त्रिपुरा के सीएम के नेपाल और श्रीलंका में विस्तार के इच्छुक भाजपा के भाषण की आलोचना की

किसान आंदोलन: 'किसानों को बांटे शराब, अब आंदोलन हमें चलना है....', कांग्रेस नेत्री का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -