कुमारस्वामी के बयान पर पीएम मोदी ने दी प्रतिक्रिया, कर्नाटक सीएम की छूटी हंसी

कुमारस्वामी के बयान पर पीएम मोदी ने दी प्रतिक्रिया, कर्नाटक सीएम की छूटी हंसी

बेंगलुरु: कर्नाटक के सीएम एच डी कुमारस्वामी ने शनिवार को मीडिया में बताया कि उन्हें एक ऐसे बयान पर पीएम मोदी द्वारा की गई प्रतिक्रिया पर हंसी आ रही है, जो बयान उन्होंने कभी दिया ही नहीं था. साथ ही, अपने बारे में दिए गए 'क्लर्क' संबंधी बयान पर उन्हें हंसी आ रही है. कुमारस्वामी ने ट्वीट में लिखा है कि, 'मुझे एक ऐसे बयान पर आदरणीय पीएम मोदी द्वारा दी गई प्रतिक्रिया पर हंसी आ रही है, जो बयान मैंने कभी दिया ही नहीं था.' 

राबड़ी देवी पर टिप्पणी करने पर अपनी ही बेटी के निशाने पर आए पासवान

इसके अलावा कुमारस्वामी ने कहा है कि किसानों के कर्ज के बाद यह दूसरा मौका है, जब पीएम मोदी झूठी सूचना/बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. किन्तु इस तरह के बयानों से हमारी गठबंधन की सरकार के विकास के एजेंडे पर कोई असर नहीं पड़ेगा.  उल्लेखनीय है कि राज्य में किसानों का कर्ज माफ़ करने पर मोदी ने गत माह कहा था कि लॉलीपॉप थमाया गया है. वहीं, शनिवार को नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय महाधिवेशन की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कुमारस्वामी के एक कथित बयान का उल्लेख किया था, जो उनके क्लर्क की तरह कार्य करने के बारे में था. 

सपा बसपा गठबंधन पर बोले राहुल, कहा पूरी ताकत के साथ लड़ेगी कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा था कि, ‘अभी कुछ ही माह ही हुए हैं, लेकिन कुमारस्वामी इतने चिंतित हैं कि वे कह रहे हैं कि उनके साथ मुख्यमंत्री के बजाए क्लर्क जैसा वर्ताव किया जा रहा है.’’ मीडिया में आई खबरों के अनुसार कुमारस्वामी ने पार्टी विधायकों की हाल ही में हुई बैठक में उनसे कहा था कि वे दबाव में कार्य कर रहे हैं. 

खबरें और भी:-

अमित शाह का दावा, चाहे कितने गठबंधन हो जाएं, 2019 में भाजपा ही जीतेगी

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने उठाया गाय का मुद्दा, अब गौशाला खोलेगी कमलनाथ सरकार

सपा-बसपा गठबंधन पर शिवपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात