जरुरी नहीं कि पूरा विपक्ष एक साथ चुनाव लड़े

कर्नाटक में हाल ही में सरकार कांग्रेस के साथ मिलकर सत्ता पर काबिज होने वाली जेडीएस के प्रमुख देवगौड़ा ने विपक्ष के एक साथ चुनाव लड़ने के प्लान के बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि जरुरी नहीं कि सारे विपक्षी दल एक साथ मिलकर ही चुनाव लड़े. वहीं सिद्धारमैया के द्वारा सरकार चलने को लेकर दिए गए बयान को लेकर भी उन्होंने कहा कि यह उनकी अपनी सोच है. 

देवगौड़ा ने कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सत्तारूढ़ पार्टी की ओर से राज्यों में अपने कैडरों को साफ ‘‘संकेत ’ है कि वे जल्द ही नवंबर-दिसंबर में लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहें. उन्होंने कहा, ‘ये आवश्यक नहीं है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में कुमारस्वामी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने वाली पार्टियां सभी राज्यों में मिलकर लड़ेंगी."

वहीं हाल ही में कर्नाटक में कांग्रेस के पूर्व उपमुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा था कि "इस जेडीएस और कांग्रेस की सरकार का 2019 के बाद चलना मुश्किल है." सिद्धारमैया के द्वारा दिए गए इस बयान पर ज्यादा कुछ न बोलते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि "यह सिद्धारमैया की अपनी खुद की सोच है, हमारा इससे कोई लेना देना नहीं है." 

अमेरिका: अखबार के दफ्तर पर हमले में पांच जाने गई

राहुल गांधी को जूते मारो-संबित पात्रा

कांग्रेस प्रवक्ता बनने के लिए इंटरव्यू, देखे प्रश्नपत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -