कोविड-19  की बढ़ोतरी से निपटने के लिए एचसीएल टेक्नोलॉजी नेकिया ये काम
कोविड-19 की बढ़ोतरी से निपटने के लिए एचसीएल टेक्नोलॉजी नेकिया ये काम
Share:

भारतीय बहुराष्ट्रीय आईटी समूह एचसीएल टेक्नोलॉजी ने दावा किया है कि रिकॉर्ड-उच्च कोविड मामलों की दूसरी लहर के बीच व्यापार निरंतरता बनाए रखने के लिए यह भारत से अन्य भौगोलिक क्षेत्रों में कार्यभार को स्थानांतरित कर रहा है। कंपनी ने दावा किया है कि यह काम को प्राथमिकता देने के लिए ग्राहकों के साथ मिलकर काम कर रहा है। कंपनी वित्त वर्ष 2021 के राजस्व में दो अंकों की वृद्धि दर्ज करने की उम्मीद कर रही है। 

एक पीटीआई की रिपोर्ट में, एचसीएल टेक्नोलॉजीज के अध्यक्ष और सीईओ सी विजयकुमार ने कहा कि कंपनी ग्राहकों के साथ मिलकर महत्वपूर्ण काम कर रही है। हमारे पास लगभग 30% कार्यबल भारत के बाहर मौजूद हैं। कुछ भूगोल स्थिर हो गए हैं और उनका टीकाकरण स्तर बहुत अधिक है, इसलिए वे थोड़ा अधिक भार ले रहे हैं। सभी की स्थिति, अन्य भौगोलिक क्षेत्रों में ग्राहकों और हमारे कर्मचारियों की बहुत समझ है, "उन्होंने कहा कि कंपनी अगले दो सप्ताह में मध्यम स्थिति शुरू होने की उम्मीद कर रही है। ग्राहक बहुत समझ और सहायक हैं।" 

हम उनके साथ काम कर रहे हैं, यह देखने के लिए कि, अगर कुछ निश्चित कार्यों में लोगों की कमी है, तो हम इसकी भरपाई करने के लिए क्या कर सकते हैं, हम दूसरे पर कुछ काम कैसे कर सकते हैं, बहुत सक्रिय वार्तालाप निरंतर आधार पर होते हैं।" "विजयकुमार ने कहा- एचसीएल के कर्मचारियों और उनके परिवारों को हमने जो हेल्पलाइन स्थापित की है, उसके माध्यम से हमारे कैंपस में सक्रिय टीकाकरण अभियान चलाया जाता है। हमने कुछ स्थानों पर सुविधाएं स्थापित की हैं। हम धीरे-धीरे उन सभी स्थानों पर पहुंच रहे हैं, जहां हम लोगों को टीका लगवाना आसान बना सकते हैं।

मुफ्त वैक्सीन को लेकर आपस में भिड़ी कांग्रेस-शिवसेना, मची क्रेडिट लेने की होड़

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- भारत को भाजपा सिस्टम का शिकार न बनाएं

पुलिस के हाथ लगी एक और कामयाबी, तस्करी का गांजा किया जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -