हाईकोर्ट  ने तेलंगाना को सार्वजनिक समारोहों को रोकने के लिए प्रतिबंध लगाने का निर्देश दिया
हाईकोर्ट ने तेलंगाना को सार्वजनिक समारोहों को रोकने के लिए प्रतिबंध लगाने का निर्देश दिया
Share:

 

तेलंगाना: देश भर में ओमिक्रोन  मामलों में वृद्धि के बाद, तेलंगाना सरकार को गुरुवार को हैदराबाद उच्च न्यायालय द्वारा क्रिसमस और नए साल के दिन सार्वजनिक समारोहों पर प्रतिबंध लगाने के लिए प्रतिबंध लागू करने का आदेश दिया गया था।

यह तेलंगाना में 14 अतिरिक्त ओमिक्रोन  मामलों की रिपोर्ट के ठीक एक दिन बाद आता है, जिसमें नए प्रकार के मामलों की कुल संख्या 38 हो गई है। 14 नए मामलो  में से दो में यूनाइटेड किंगडम के यात्री शामिल हैं, जिसे 'जोखिम में' देश के रूप में वर्गीकृत किया गया है।

इस बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा गुरुवार को उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत में ओमिक्रोन  मामलों की संख्या बढ़कर 236 हो गई है, जिसमें 104 लोग ठीक हो गए हैं या पलायन कर रहे हैं। महाराष्ट्र में 65 के साथ ओमिक्रोन वैरिएंट  के सबसे अधिक मामले हैं, इसके बाद दिल्ली में 64, तेलंगाना में 24, कर्नाटक में 19, राजस्थान में 21 और केरल में 15 हैं। मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार सुबह 8 बजे अपडेट किया गया, भारत में 7,495 नए कोरोनावायरस संक्रमण दर्ज किए गए। 78,291 सक्रिय मामलों के साथ कुल मामलों की संख्या 3,47,65,976 हो गई है। आंकड़ों के मुताबिक मरने वालों की संख्या बढ़कर 4,78,759 हो गई है, जिसमें 434 नई मौतें शामिल हैं।

IPL 2022: सनराइज़र्स हैदराबाद में शामिल हुए ब्रायन लारा और डेल स्टेन, मिली अहम जिम्मेदारी

क्रिसमस मनाने के लिए ये जगह है सबसे बेहतरीन, जरूर जाएं

इन 2 राज्यों के बीच शुरू होगी डायरेक्ट ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -