गुड़िया मामला : कोर्ट ने लगाई सीबीआई को फटकार
गुड़िया मामला : कोर्ट ने लगाई सीबीआई को फटकार
Share:

शिमला। बहुचर्चित कोटखाई गुड़िया दुराचार और हत्या मामले में हिमाचल हाईकोर्ट ने कड़ा रुख दिखाते हुए सीबीआई निदेशक को अपना निजी हलफनामा दायर कर स्टेटस रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं। सीबीआई ने कोर्ट में सील्ड कवर में स्टेटस रिपोर्ट पेश की। हाईकोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा कि क्या कोई ऐसी एजेंसी नहीं है जो इस केस को सॉल्व करे। हाईकोर्ट ने यह टिप्पणी भी की कि सीबीआई कहे कि यह केस ब्लाइंड है और कुछ भी पता नहीं चल रहा है।

गुड़िया केस में सी.बी.आई. की छानबीन करीब 6 माह के बाद भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है, ऐसे में जांच एजैंसी को मामले से जुड़े आरोपियों की सूचना देने वाले को 10 लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा करनी पड़ी है। सी.बी.आई. की 3 अलग-अलग टीमें मामले की जांच में जुटी हुई हैं, ऐसे में देखना होगा कि केंद्रीय जांच एजैंसी आगामी दिनों में उक्त बहुचर्चित मिस्ट्री को लेकर क्या खुलासा करती है।

सीबीआई ने जिस तरह से इस मामले में दस लाख रुपये का इनाम रखा है, उससे तो साफ हो रहा है कि इनके हाथ कुछ नहीं आया है। अगर इन लोगों से कुछ नहीं हो पा रहा है तो इस प्रकरण की छानबीन एनआईए को क्यों नहीं दी जाती? इस पर कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश संजय करोल ने मौखिक तौर पर ही उन्हें कहा कि उनके पास कोई सुराग हो तो वे सीधे तौर पर सीबीआई को दें। वरना वह इसे प्रदेश उच्च न्यायालय को भी दे सकते हैं।

दोनों जवान बीवियों को कार में बैठाया और लगा दी आग

ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अनुपम खेर से सीखा- रितेश

ठंड से तड़पती महिला ने अपने कपड़े उतारकर कर जलाये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -