अब ये अंगूठी सुनायेगी दूर बैठे आपके पार्टनर के दिल की धड़कन
अब ये अंगूठी सुनायेगी दूर बैठे आपके पार्टनर के दिल की धड़कन
Share:

प्यार में कई बार ऐसा होता है कि हमे अपने पार्टनर से दूर होना पड़ता है। जो ही बहुत ही तकलीफदेह होता है। अक्सर प्यार करने वालों के लिए ये जुदाई भारी होती है। लेकिन आपको अब परेशां होने की ज़रूरत नही है। टेक्नोलॉजी आजकल बढ़ती जारही है। इसी बढ़ती टेक्नोलॉजी के चलते अब आई है एक ऐसी चीज़ जिससे आपको आपके पार्टनर से दूरियों का एहसास नही होगा। जी हाँ,अब पार्टनर के पास होने का एहसास दिलायेगी ये चीज़। जानना चाहते हैं वो कोनसी चीज़ है। तो आइये जानते हैं।

दरअसल,एक खास तरह का आविष्कार हुआ है वो अविष्कार है एक अंगूठी का। इस अंगूठी की खासियत ये है कि आप चाहे अपने प्रेमी या प्रेमिका से सात समुंदर पार हों या कोसों दूर बैठे हों, पर उनकी धड़कनों को सुन सकते हैं। इस अंगूठी को नाम दिया गया है 'HB Rings' इस अंगूठी को बनाया है TheTouch नाम की एक कंपनी ने। ये अंगूठी स्टेनलेस स्टील की बनी है और सॉलिड Rose Gold वैरायटी में भी उपलब्ध है। इस तरह की सारी अंगूठियां Sapphire क्रिस्टल की सतह वाली हैं, इसलिए इन पर स्क्रेच नहीं पड़ सकता।

दरअसल,ये Bluetooth के ज़रिये एक खास एप्लीकेशन से जुड़ी होती है। आपको बस इतना करना है कि अंगूठी को दबा देना है, फिर वो अपने आप Wi-fi से कनेक्ट हो जायेगी। ये अंगूठी आपके Pulse की रीडिंग पढ़कर काम करना शुरू करती है। जब आपको Heart Beat सुननी हो या सुनानी हो, तो इसको टैप कर दें, सामने वाले के HB Ring में Blink होना शुरू हो जाएगा। फिर आप आसानी से अपने पार्टनर की दिल की धड़कन सुन सकते हैं।

यकीन ना हो तो नीचे दी गयी सोर्स लिंक पर जाकर क्लिक कर देखें विडियो 

मोबाइल डाटा को सेव करने के लिए अपनाए ये आसान टिप्स

यूट्यूब पर सीधे हो जायेगा वीडियो डाउनलोड, जानिए कैसे 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -