हेजल-युवराज के घर आया नन्हा मेहमान
हेजल-युवराज के घर आया नन्हा मेहमान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच के घर नन्हा मेहमान आया है। जी हाँ, उनके और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। आप सभी को बता दें कि बीते कल हेजल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। जी दरअसल हेजल ने बीते मंगलवार (25 जनवरी) को प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंस्टा एक पोस्ट शेयर किया। आप देख सकते हैं युवराज ने कैप्शन में लिखा है- 'अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम भगवान को यह आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देते हैं।

हम चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं। लव, हेजल एंड युवराज।' आप सभी देख सकते हैं अब कमेंट्स में कपल को इस खास मौके पर मनोरंजन जगत से लेकर खेल जगत तक के सभी कपल के शुभकामनाएं दे रहे हैं। आप सभी को पता ही होगा कि हेजल ने 12 नवंबर 2015 को युवराज ने सगाई की थी। उसके बाद 30 नवंबर 2016 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। वहीं हेजल कीच के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन से की थी।

जी हाँ और उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में सेकेंड लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया, जो उस फिल्म में करीना कपूर की दोस्त की भूमिका में थी। वहीं बॉडीगार्ड के अलावा हेजल ने मैक्सिम, धर्म संकट में और बांके की क्रेजी बारात जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वैसे वह केवल हिंदी ही नहीं बल्कि हिंदी के साथ ही वह तेलुगू और पंजाबी मूवीज में काम किया। इसके अलावा वह बिग बॉस 7 की भी हिस्सा रही हैं।

कैसी है लता मंगेशकर की तबियत, परिवार ने जारी किया बयान

आज गणतंत्र दिवस पर जरूर सुने यह देशभक्ति से भरे गाने

बॉलीवुड स्टार्स ने दी रिपब्लिक डे की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -