Euripides Medea के लिए मिली एक्ट्रेस,  इरा खान ने शेयर की फोटोज
Euripides Medea के लिए मिली एक्ट्रेस, इरा खान ने शेयर की फोटोज
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों में कई वजहों से सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर. इस बार वह अपनी  थिएटर प्रोडक्शन 'Euripides’ Medea' को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. आमिर की बेटी ईरा के शो को लेकर लेटेस्ट खबर के अनुसार उनके इस नए थिएटर शो के लिए लीड किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस मिल गई है और वह और कोई नहीं बल्कि युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच हैं. इसके लिए वो दोनों ही काफी खुश हैं. 

आपको बता दें, अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा करते हुए इरा खान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आप देख सकते हैं इरा घुटने के बल बैठकर हेजल को स्क्रिप्ट दे रही हैं. इरा ने इसके कैप्शन में लिखा, 'SHE SAID YES!It's amazing to get to work with you, as a friend but more importantly as an actor, hazelkeechofficial . I can't wait to see what we make'. यानि हेज़ेल ने उनकी फिल्म के लिए हाँ कह दिया है. 

इरा खान के साथ काम करने पर हेजल ने इंटरव्यू में कहा, 'वह यंग है, लेकिन मुझे लगता है कि उसने बहुत कुछ देखा है और वह इस उम्र में काफी कुछ जान गई हैं. वह किरदारों की जटिलताओं और उनके बीच की गतिशीलता को समझती है और यह देखना दिलचस्प है कि वह खुद के बारे में इतना निश्चित है और वह क्या चाहती है'.आपको बता दें, हेजल ने अब तक केवल बॉलीवुड फिल्म 'बॉडीगार्ड' और कुछ डांस नंबर ही किये हैं.  अब, वह इरा खान के निर्देशन में बनी फिल्म  'Euripides’ Medea' के लिए भी तैयार हैं.  

Euripides Medea : इरा खान के ड्रामे के पहला पोस्टर हुआ रिलीज़..

मिस्टर परफेक्शनिस्ट को पसंद आया द स्काई इज पिंक का ट्रेलर, तारीफ में कहा कुछ ऐसा

आमिर खान के 'मुगल' में काम करने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरी रोजी रोटी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -