इस अदाकारा ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, प्रेग्नेंसी तो नहीं है वजह?

Mar 06 2021 09:03 AM
इस अदाकारा ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, प्रेग्नेंसी तो नहीं है वजह?

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच काफी समय से चर्चाओं में हैं। अब इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट से सभी को हैरान कर दिया है। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का एलान कर दिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये इस बात का ऐलान किया है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। हेजल कीच की इस घोषणा के बाद उनके फैंस निराश हो गए हैं और उनसे इसकी वजह पूछ रहे हैं। जी दरअसल हेजल ने सोशल मीडिया को अलविदा क्यों कहा? यह सवाल सभी के मन में है।

आप देख सकते हैं हेजल ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'मेरा फोन और मैं ब्रेक ले रहे हैं। आपको हैरानी होगी, लेकिन यह ठीक है। कभी-कभार हमें एक-दूसरे पर पूरी तरह से निर्भर होने के बजाय अकेले रहने की जरूरत होती है, इसलिए मैं कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर रहूंगी।' उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे असली दुनिया में जाने के लिए शुभकामनाएं दें। आपके पास मेरा नंबर है तो मुझे मैसेज करने के बजाय कॉल कीजिएगा। मैं वापस आऊंगी।।।।पर जल्द नहीं।'यह पहली बार नहीं है कि हेजल ने सोशल मीडिया से दूरी बनाई है। इससे पहले भी वह 2019 में भी सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था और एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपने कम बैक के बारें में जानकारी दी थी।

उन्होंने लिखा था, 'मैं काफी वक्त से गायब थी। मुझे लगा कि आपको बता देना चाहिए कि मैं कहां थी। एक महीने पहले मेरी नाक की सर्जरी हुई थी। सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जब चेकअप कराया तो पता चला कि नाक अंदर से डैमेज हो गई है। उन्होंने आगे लिखा था, 'अब मैं ठीक हूं और आराम से सांस ले सकती हूं।' वैसे आपको पता ही होगा हेजल कीच ने बीते 28 फरवरी को अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। उस दौरान हेजल कीच की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद से यह कयास लगने शुरू हो गए थे कि हेजल प्रेग्नेंट हैं। वैसे अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। काम के बारे में बात करें तो हेजल ने बॉलीवुड में 'बिल्ला' और 'बॉडीगॉर्ड' फिल्म में काम किया है जो बेहतरीन रहीं हैं। इसी के साथ हेजल 'बिग बॉस 7' का हिस्सा भी बन चुकी हैं और वह कई ब्रिटिश फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं।

गुलाम नबी आज़ाद बोले- जहाँ भी पार्टी कहेगी, या प्रत्याशी बुलाएगा, वहां प्रचार करने जाऊंगा

किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे, आज KMP एक्सप्रेसवे पर चक्का जाम, मनाएंगे काला दिवस

सारा ने मनाया भाई इब्राहिम का जन्मदिन, फोटोज और वीडियोस हुए वायरल