यहाँ के लोग रखते हैं अपने निजी अंगों के प्यारे-प्यारे नाम
यहाँ के लोग रखते हैं अपने निजी अंगों के प्यारे-प्यारे नाम
Share:

दुनियाभर में हर कहीं सेक्स से जुड़ी अलग-अलग मान्यताए होती है. कई जगह ऐसी भी है जहां पर सेक्स को लेकर तरह-तरह के नियम-कानून हैं. जी हाँ, दुनियाभर में सेक्स को लेकर ना जाने कितने ही रीति-रिवाज है, परम्पराएं हैं और साथ ही अजीब-अजीब बातें. हम आपको आज एक ऐसे ही रिवाज के बारे में बता रहे हैं.

आज हम आपको जिस देश के बारे में बता रहे हैं वहां पर सेक्स को लेकर कुछ अजीब ही नियम है. जी हम बात कर रहे हैं हवाई की जहाँ पर लोग परम्परा के अनुसार निजी अंगों की पूजा करते हैं. इतना ही नहीं बल्कि यहाँ पर तो लोग अपने-अपने निजी अंगों के प्यारभरे नाम भी रखते हैं और साथ ही उसके बाद उसके बारे में गाने भी लिखते हैं.

हैरानी वाली बात तो ये है कि यह गाने परिवारवालों द्वारा लिखे जाते हैं जो बहुत ही शानदार होते है. इसके साथ ही इन गानों में निजी अंगों के बारे में विस्तार से बताया जाता है और साथ ही उस गानें को सभी को गाकर सुनाया भी जाता है. इस बारे में बात करते हुए डॉक्टर मिल्टन डायमंड ने बताया कि यहाँ रहने वाली रानी लिलि यूकूलानि ने अपने प्राइवेट अंग का नाम फ़्रिस्की रखा था और उन्होंने उस अंग पर बहुत खूबसूरत गानें भी बनाए थे.

अमेरिकी राष्ट्रपति के घर रहती है अब्राहम लिंकन की आत्मा, इन लोगों ने किया दावा

इस जगह है हर तरह के लिंग का संग्रह, देखते रह जायेंगे आप

Merry Christmas : इन मैसेज से करें अपने साथियों और रिश्तेदारों को क्रिसमस विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -