तीन दिन तक बांधकर लड़की को बनाया हवस का शिकार
तीन दिन तक बांधकर लड़की को बनाया हवस का शिकार
Share:

नई दिल्ली: देश में लगातार ही चोरी और बलात्कार जैसे मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है और सरकार द्वारा इन पर अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल में राष्ट्रपति भवन के पीछे स्थित एक भाजपा सांसद के नौकर के क्वार्टर में युवती को बंधक बनाकर तीन दिन तक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि युवती को नशीले इजेक्शन दिए जाते रहे और जब तीसरे दिन युवती को थोड़ी देर के लिए होश आया तो फिर उसने शोर मचाया। 

सुप्रीम कोर्ट आलोक वर्मा की अर्जी पर अब 29 नवंबर को करेगा सुनवाई

वहीं युवती का शोर सुनकर पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी यहां बता दें कि युवती को कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर से उठाया गया था। वहीं नई दिल्ली जिले की नार्थ एवेन्यू थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और सांसद के नौकर से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि नार्थ एवेन्यू थाना पुलिस इस घटना पर कई दिन पर्दा डाले रही। इसके अलावा नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार सर्वेट क्वार्टर नंबर 26 में केशव रहता है और वह एक सांसद के यहां नौकर है। केशव का दोस्त गणेश थापा यहां आता रहता था। 

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: राज्य में 72 सीटों पर 10 बजे तक 12.54 प्रतिशत हुआ मतदान

गौरतलब है कि इस घटना के बाद से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं आरोपी गणेश थापा कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर से 22 वर्षीय युवती को उठा लाया और यहां बंधक बना लिया। वह युवती को नशीले इंजेक्शन देकर हर रोज कई बार उससे दुष्कर्म करता था। आरोपी बाहर जाता तो क्वार्टर पर बाहर से ताला लगा देता था। वहीं तीसरे दिन युवती को कुछ देर के लिए होश आया तो उसने शोर मचाया और फिर पड़ोसियों की सूचना मिलने पर संबंधित थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।


खबरें और भी 

आज दोपहर बाद बंद होंगे बद्रीनाथ धाम के कपाट

महाराष्ट्र: वर्धा के आर्मी डिपो में हुआ विस्फोट, दो की मौत

भारत बिछाएगा चीन की सीमा पर सड़कों और इमारतों का जाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -