इस अंग पर तिल होना है बेहद शुभ, कम उम्र में ही मिल जाती है सफलता

इस अंग पर तिल होना है बेहद शुभ, कम उम्र में ही मिल जाती है सफलता
Share:

शरीर के अंगों पर तिल होने का भी एक अर्थ होता है। किसी अंग पर तिल का होना शुभ माना जाता है तो किसी अंग पर तिल का होना अशुभ। आदमी के दोनों गाल पर भी तिल होने का मतलब सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है। एक गाल पर तिल होना अच्छा तो एक पर बहुत चिंताजनक है। सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, यदि किसी मनुष्य के दाएं गाल पर तिल होता है तो अच्छा माना जाता है। दाएं गाल पर तिल शुभ होता है।

सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, दाएं गाल वाले लोगों को भाग्यशाली कहा जाता है। ऐसे लोग हमेशा खुशहाल रहते हैं। सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, जिन लोगों के दाएं गाल पर तिल होता है उन्हें कभी आर्थिक समस्याओं से भी नहीं जूझना पड़ता है। सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, जिन लोगों के दाएं गाल पर तिल होता है उन्हें वक़्त-वक़्त पर धन लाभ होता रहता है।

सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, दाएं गाल पर अगर तिल होता है तो उसकी किस्मत बहुत अच्छी होती है। कम उम्र से ही वह हर काम में सफल हो जाता है। सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, मनुष्य के बाएं गाल पर तिल होना शुभ नहीं होता है। बाएं गाल पर जिसके तिल होता है वह मनुष्य बेहद खर्चीला हो सकता है। वहीं माथे पर तिल शुभ होता है। ऐसे लोगों के पास पैसों की कमी नहीं होती है। यह लोग हमेशा खुशहाल रहते हैं।

इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ है साल की सबसे बड़ी एकादशी, शुरू होंगे अच्छे दिन

14 जून को बन रहा गजकेसरी योग, इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत

सुबह उठते ही ना करें ये 3 गलतियां, धनवान को भी कर देती है 'कंगाल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -