हैवेल्स ने लॉक डाउन के बीच बढ़ाई प्रोडक्ट्स की वारंटी
हैवेल्स ने लॉक डाउन के बीच बढ़ाई प्रोडक्ट्स की वारंटी
Share:

कोरोना वायरस के कारण देश में हुए लॉकडाउन के बीच तमाम कंपनियों ने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपने प्रोडक्ट की वारंटी बढ़ाई है। इसी कड़ी में हैवल्स इंडिया लिमिटेड ने भी अपने प्रोडक्ट्स की वारंटी को बढ़ाने का फैसला लिया है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि जिन प्रोडक्ट्स की वारंटी 22 मार्च से 31 मई 2020 के बीच खत्म हो रही है, उनकी वारंटी 30 जून तक बढ़ाई दी गई है।लॉकडाउन के दौरान फील्ड सर्विस इंजीनियर उपभोक्ताओं के घरों तक जाकर आवश्यक सेवाएं नहीं दे पा रहे हैं। 

ऐसे में हैवेल्स ने एक व्हाट्सएप नंबर 9711773333  जारी किया है। इस नंबर पर ग्राहक सर्विस रिक्वेस्ट रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं और कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव से चैट कर सकेंगे। इसके अलावा कस्टमर केयर सेवा के लिए यूजर्स हैवेल्स कंज्यूमर कनेक्ट/माय लॉयड एप पर भी जा सकते हैं। इसके अलावा उपभोक्ता अपने पिन कोड के साथ आवश्यक सर्विस के बारे में 9212110303 नंबर पर एसएमएस भेजकर भी सर्विस रिक्वेस्ट रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। कंपनी सर्विस रिक्वेस्ट को आसान करने के लिए डू इट योरसेल्फ वीडियो बना रही है | 

जिनमें एसी की सफाई, वाटर प्यूरीफायर टैंक, फिल्टर साफ करने और मिक्सर ग्राइंडर से जुड़ी सामान्य समस्यों को हल करने के बारे में विस्तार से बताया गया है।बता दें कि इससे पहले वीवी, ओप्पो और रियलमी जैसी स्मार्टफोन कंपनियों ने भी अपने ग्राहकों के फोन की वैधता को बढ़ाई है। वीवो और शाओमी ने तो लॉकडाउन में मोबाइल खरीदने के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी कर दिया है जिस पर ग्राहक किसी प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं और प्रोडक्ट खरीद भी सकते हैं।

Jio, Airtel और Vodafone ने निकले यह लंबी अवधि वाले प्लांस

मास्क ना पहनने वालों की पहचान ऐसे कर रहा है फ्रांस

Xiaomi Mi 10 5G 108MP कैमरा के साथ हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -