क्या आपने कभी सुना है आत्महत्या जंगल के बारे में

पूरी दुनिया में ऐसी बहुत सी जगहें है तो अपनी खूबसूरती और दिलचस्प कहानियों के लिए मशहूर हैं, इसके साथ साथ दुनिया में ऐसी जगहें भी मौजूद हैं जो बहुत डरावनी हैं, जहाँ जाने से किसी भी इंसान को बहुत डर लगता है, आज हम आपको एक ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ जाने पर आपके मन में दहशत बैठ जाएगी. आइए जानते है इस जगह के बारे में कुछ और बातें.

ये जंगल जापान के माउंट फूजी के उत्तर पश्चिम में स्थित है. बहुत सालों पहले यहाँ पर एक गैस फील्ड मौजूद थी जिसे आज से करीब 40 साल पहले रूस के वैज्ञानिकों जला दिया था. 40 सालों से आजतक ये जगह ऐसे ही  जल रही है ये आग कभी बुझती नहीं है. और लोगो का कहना है की इस जगह पर थोड़े-थोड़े टाइम के बाद हजारों की संख्या में मकड़ियां आ जाती हैं. और आश्चर्य की बात ये है की ये मकड़ियां आग में जलती नहीं हैं.

जंगल को आत्महत्या जंगल का नाम दिया गया है. जो लोग अपनी जिदंगी से परेशान हो जाते है वो इसी जंगल में आ जाते हैं, ये एक बहुत घना जंगल है. इस जंगल में हर साल लगभग 100 लोग चले जाते हैं जो वापस लौट कर कभी नहीं आते हैं. इसी कारण से इस जंगल में  नरकंकालों और खोपड़ियों का अंबार लगा हुआ है.

 

बर्फ से बना है ये होटल

इस बार छुटियों में घूमने जाये ब्लू सिटी

क्या आपने देखे है कभी सात रंग के पहाड़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -