शादी शुदा जीवन को बर्बाद करने में बड़ा हाथ होता है पोर्न फिल्म का

पोर्न फिल्म देखने का शौक अधिकतर लोगों को होता है लेकिन आपको बता दें कि पोर्न फिल्म देखना काफी नुकसान दायक हो सकता है। ऐसा करना आपके जीवन के लिए काफी खतरनाक भी साबित हो सकता है। आपको बता दें की लगभग 90 प्रतिशत लोग पोर्न फिल्म देखने के शौकीन होते हैं। अगर आप भी कुछ ऐसा शौक रखते है। तो जितना जल्दी हो सके इसे बन्द कर दें। और अगर आप किसी वैवाहिक जीवन में है तो फिर तो यह आपके लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकती है।

एक ताजा रिर्सर्च से साबित हुआ है कि एडल्ट मूवी देखने वालों के रिश्ते ज्यादा समय तक नहीं टिक पाते। और अधिकतर शादी शुदा लोंगों के बीच तलाक की वजह का अधिकतर कारण एडल्ट फिल्म ही होती है। लोग अधिकतर यही मानते हैं कि लड़के ही एडल्ट फिल्म देखते हैं पर ऐसा नहीं लड़कियां भी ऐसी फिल्म देखना का शौक रखती हैं। और अगर किसी महिला पार्टनर को पोर्न फिल्म देखने का शौक है तो तलाक का खतरा तीन गुना बढ़ जाता है। एक स्टडी में सामने आया है कि महिलाएं सबसे ज्यादा पोर्न फिल्म अपने मोबाईल पर देखती हैं।

रिसर्च में यह बात साबित हो चुकी है कि जैसे जैसे पोर्न फिल्म देखने की लत बढ़ती जाती है वैसे वैसे तलाक की संभावना भी बढ़ती जाती है। ऐसा माना जाता है कि पोर्न वीडियो देखने का असर खुशहाल वैवाहिक जीवन पर तो पड़ता है लेकिन जिन लोगों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं है, उनके रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं होता।

PORN को लेकर ये बातें नहीं जानते होंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -