स्कूल में बच्चों के सामने मास्टर ने पी शराब, वीडियो वायरल
स्कूल में बच्चों के सामने मास्टर ने पी शराब, वीडियो वायरल
Share:

आप सभी ने सरकारी स्कूल में टीचर को पढ़ाते देखा होगा, बच्चों को पीटते हुए भी देखा होगा और तो और कुर्सी पर बैठकर सोते हुए भी देखा होगा लेकिन इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वैसा करते हुए नहीं देखा होगा। जी दरअसल यूपी में एक टीचर सरेआम क्लास में बैठकर दारू पीता हुआ नजर आया है। जी हाँ और इस मामले को लेकर अब UP में हलचल तेज है। यह मामला हाथरस जिले के डीआरबी इंटर कॉलेज का है। बताया जा रहा है यहां कक्षा एक से बारहवीं तक की पढ़ाई होती है।

इसी स्कूल में एक टीचर का शराब पीने का वीडियो सामने आया है। वहीं वीडियो बनाने वाला शख्स किसी बच्चे का गार्जियन लग रहा है, वो बच्चों को पिटने की शिकायत लेकर आता है, और इसी को लेकर वो टीचर से सवाल जवाब कर रहा होता, तभी उसकी नजर टेबल के नीचे पड़े बीयर की बोतल पर चली जाती है। जी हाँ और इस वीडियो में मास्टर साहब के बोलने से भी पता चल जाता है कि वो नशे में हैं।आप देख सकते हैं वीडियो में सामने बच्चे पढ़ भी रहे हैं। वहीं बगल में एक महिला शिक्षक भी बैठी है, उसी के साामने यह मास्टर साहब शराब पी रहे हैं।

दूसरी तरफ आरोपी शिक्षक वीडियो बनता देखता भी है, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है, कहता है बना लो। जब से यह वीडियो वायरल हो रहा है स्कूल प्रशासन में हलचल देखने को मिल रही है। खबर है आरोपी टीचर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया, लेकिन अगले दिन टीचर स्कूल आया ही नहीं। जिसके बाद उसे निलंबित करने का आदेश दे दिया गया है।

'घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे को ठुकराना नहीं चाहिए', सचिन पायलट को BJP का ऑफर

12 घंटे के अंदर हुआ तीसरा बड़ा हादसा, जिंदा जले 4 लोग

भूकंप के झटकों से डोली उत्तरकाशी की धरती, घरों में आई दरारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -