हाथरस केस: पीड़िता के परिवार ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अब बस मौत दिखाई दे रही है
हाथरस केस: पीड़िता के परिवार ने किया बड़ा खुलासा, कहा- अब बस मौत दिखाई दे रही है
Share:

लखनऊ: हाथरस मामले में एक ओर जहां दंगे कराने के षड्यंत्र के खुलासे हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर ताजा स्थिति को देखते हुए पीड़िता के परिजन गांव छोड़ने की बात कर रहे है। वही पीड़िता के पिता और भाई ने कहा कि वो डर में जीने को विवश हैं। गांव में कोई भी उनकी सहायता नहीं कर रहा है। अपराधियों के परिवार की ओर से उन पर दबाव बनाया जा रहा है। 

वही परिवार ने ये भी कहा कि हमारे साथ जो घटना हुई, उसके पश्चात् किसी ने पानी तक नहीं पूछा। हमारी सहायता करने की जगह लोग हमसे दूरी बना रहे हैं। इसलिए हमारे पास कोई ऑप्शन नहीं बचा है, हम किसी संबंधी के यहां चले जाएंगे। वही पीड़ित के पिता ने कहा, ''हमें तो आगे चलकर मौत नजर आ रही है। हम सोच रहे हैं कि कहीं संबंधियों के यहाँ चले जाएं। कई लोग दहशत के कारण पूछने नहीं आ रहे कि आप कैसे हो हमारे भी मन में दहशत है। कहीं भी चले जाएंगे भीख मांगेंगे खाएंगे।'' 

साथ ही पीड़ित के बड़े भाई ने कहा कि स्थिति इतनी बिगड़ चुकी हैं कि यहां पर रहना कठिन है। छोटे भाई को मारने की भी धमकी दी जा रही है। पीड़िता के छोटे भाई ने कहा कि हमसे कोई भी पूछने नहीं आया कि आप भूखे हो या कैसे हो। हमसे कोई चाय तक पूछने नहीं आया। गौरतलब है कि 14 सितंबर को हाथरस में 19 वर्षीय दलित युवती से रेप की घटना सामने आई थी। लड़की के साथ मारपीट भी की गई थी, जिसके पश्चात् लंबे उपचार के पश्चात् दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में लड़की का देहांत हो गया था। तत्पश्चात, उत्तर प्रदेश पुलिस ने रात के अंधेरे में ही लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया था। वही मामले की जाँच लगातार जारी है।

भाजपा ने अपने कोटे से मुकेश सहनी को दी 11 सीटें

कर्नाटक में स्कूलों को खोलने के लिए फिर हुई बैठक, लेकिन नहीं मिला कोई हल

महामारी के कारण बढ़ रही है पुरुष नर्स की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -